'राम की पैड़ी' पर पति-पत्नी करने लगे अश्लील हरकत, देखकर भड़क गए लोग और फिर...
'राम की पैड़ी' पर पति-पत्नी करने लगे अश्लील हरकत, देखकर भड़क गए लोग और फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू तट पर पर्यटकों के लिए राम की पैड़ी का नए सिरे से कायाकल्प हुआ तो वहां हर वक़्त लोगों की भीड़ लगी रहती है। कारण राम की पैड़ी में बहते हुए कम पानी का होना तथा गर्मी के दिनों में नहाने का आनंद है। लिहाजा पर्यटक हो या आम अयोध्यावासी, सभी राम की पैड़ी में डुबकी लगाते आपको नजर आ जाएंगे।
 
लेकिन इसी राम की पैड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादीशुदा जोड़ा राम की पैड़ी में लोगों के बीच नहाते नजर आ रहे हैं। इसी के चलते पत्नी ने पति को किस कर लिया। यह किस बेचारे पति के लिए आफत का सबब बन गई। किस करते वक़्त पत्नी ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसके किस की इतनी बड़ी कीमत उसके पति को चुकानी होगी।

दरअसल, वायरल वीडियो में ही पत्नी के किस करने वाले पति के पास राम की पैड़ी में नहा रहे लड़कों का एक दल आता है तथा उन पर अश्लीलता का इल्जाम लगाकर पति की पिटाई शुरू कर देता है। पहले तो पत्नी, अपने पति को बचाने का प्रयास करती है मगर लड़कों की बढ़ती भीड़ देख वह डर जाती है। तत्पश्चात, उसके पति को पीटना शुरू कर देता है। एक के बाद एक युवक पिटाई शुरू करते हैं तथा कुछ ही सेकंड में ही यह सिलसिला सामूहिक पिटाई में बदल जाता है। राम की पैड़ी को वाटर पार्क समझना इस नव दंपत्ति के लिए ऐसा सबक बन गया जिसे वह शायद आजीवन नहीं भूलेंगे।

यहाँ मिल रहा है सरकारी नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर ले आवेदन

क्या भारत में सिनेमा की जगह छीन लेगा OTT प्लेटफॉर्म...?

गिरफ्तार हुआ 'बाबा बिरयानी' का मालिक, लगा ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -