पत्नी युवकों को बुलाकर बनाती थी संबंध और पति बनाता था वीडियो फिर...
पत्नी युवकों को बुलाकर बनाती थी संबंध और पति बनाता था वीडियो फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का मामला जो सामने आया है उस मामले को राजनांदगांव का बताया जा रहा है. इस मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने देह संबंध की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले एक दंपत्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पत्नी प्रेम जाल में देह संबंध बनाती थी और इन अंतरंग पलों का पति वीडियो बनाता था और फिर दोनो उससे रकम ले लेते थे. वहीं पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कई जानकारियां सामने आई है और दोनों को जेल भेज दिया है. इस मामले में डोंगरगढ़ पुलिस से शिकायत करते हुए पीड़ित ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी है.

वहीं पीड़ित का कहना है कि ''दंपत्ति युवक और उसकी पत्नी द्वारा ब्लैकमेल के जरिए साढ़े 6 लाख रुपए लेने के बावजूद और रकम मांग रहे थे. आरोप है कि आरोपी दंपत्ति की चाट गुपचुप की दुकान है. ग्राहकों को रिझाने के लिए आरोपी महिला कई तरह के जाल बुनती थीं. युवा ग्राहकों को वह आसानी से अपने झांसे में लेकर शारीरिक संबंध कायम करने के दौरान मोबाइल से रिकार्डिंग करती थीं. इस आधार पर पति द्वारा ब्लैकमेल किया जाता था.''

इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों ने कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता से 6 लाख 50 हजार रुपए ले लिए और इसके बाद भी उससे एक लाख रुपए की. वहीं अंत में तंग आकर पीडि़त ने डोंगरगढ़ पुलिस से शिकायत की थी और पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख नगद और एक लाख 60 हजार रुपए का चेक भी बरामद कर लिए हैं. इस मामले में ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने मिलकर डोंगरगढ़ शहर समेत आसपास इलाकों में कई लोगों से मोटी रकम वसूल चुके हैं.

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

पत्नी को छठी मंजिल से धक्का देकर फरार हुआ पति, जांच शुरू

वकील का था पत्नी से अवैध संबंध, पति को लगी भनक तो दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -