सैकड़ों रिक्शा चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन
सैकड़ों रिक्शा चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन
Share:

आये दिन देश-प्रदेश में कई तरह के धरना प्रदर्शन या विरोध प्रदर्शन होते रहते है, अब ऐसा ही एक विरोध प्रदर्शन शहर के कई रिक्शा चालकों ने किया है. शहर के जिला मुख्यालय ढालपुर में ऑटो चालक ई टैक्सी के विरोध में एक जुट हुए. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में रिक्शा चालक ई टैक्सी के खिलाफ सड़कों पर उतरे. सैकड़ों की संख्या में रिक्शा चालकों ने आज गुरुवार को एक दिन की हड़ताल की घोषणा भी की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, जिले के करीब 300 से अधिक रिक्शा चालकों ने आज ई टैक्सी के विरोध में प्रदर्शन किया. साथ ही हड़ताल भी की. साथ ही ऑटो चालकों ने यह चेतावनी भी दी कि अगर उनकी समय का समाधान नही हुआ तो वे आने वाले दिनों में फिर विरोध प्रदर्शन करेंगे. 

मिली जानकारी के मुताबिक़, 300 रिक्शा चालकों ने पूर्णतः सेवाएं बंद रखी. जिससे जनजीवन काफी बुरी तिरह प्रभावित होते हुए नजर आया. 300 ऑटो चालकों ढालपुर में सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के साथ ही ऑटो चालकों ने इस मामले को लेकर यूनियन ने उपायुक्त को भी ज्ञापन सौंपा. 

इस मामले में प्रधान राजकुमार ठाकुर ने कहा कि शहर में करीब 300 ऑटो चालक यह काम कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। एचआरटीसी ने रामशिला से लेकर शास्त्रीनगर तक ई टैक्सी को चलाया है, जिसके चलने से ऑटो चालकों पर असर पड़ रहा है. अतः उनकी मांग है कि ई टैक्सी सेवा को तुरंत बंद किया जाना चाहिए. 

हिमाचल अग्निकांड : सीएम ने बेघर हुए लोगों को दिया मदद का आश्वासन

हिमाचल अग्निकांड: 55 परिवार बेघर, 35 घर हुए राख

आमने-सामने हुई ट्रक और बस की भीषण भिड़ंत, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -