आमने-सामने हुई ट्रक और बस की भीषण भिड़ंत, लेकिन...
आमने-सामने हुई ट्रक और बस की भीषण भिड़ंत, लेकिन...
Share:

बिलासपुर: आए दिन देश-प्रदेश में सड़क हादसे के दुष्परिणाम देखने को मिलते रहते है. जहां कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं, तो वहीं कई लोगों को इन सड़क हादसों में अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. ऐसा ही एक तजा घटनाक्रम बिलासपुर के गासौड़-बटोली के समीप का है. यहां गासौड़-बटोली के समीप बुधवार सुबह एक प्राइवेट बस और ट्रक की आमने-सामने भयानक टक्कर हो गई. हालांकि इस भीषण भिड़ंत में सभी यात्रियों को सकुशल बचा लिया गया हैं. 

सड़क हादसे में किसी भी यात्री को अपनी जान से हाथ नहीं धोना पड़ा है. हादसे में कुल 6 लोगों को मिलाकर गंभीर चोट आई है, जिसमे से भी 2 यात्री काफी गंभीर स्थिति में हैं. उन्हें सिर पर चोट और टांग में फ्रेक्चर होने की वजह से शिमला के आईजीएमसी में रेफर किया गया है. वहीं अन्य 4 घायलों को जिले के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह भीषण सड़क हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ है. शिमला की ओर जा रही बस तथा बरमाणा की तरफ जा रहे ट्रक में भयानक टक्कर हो गई. ख़बरों की माने तो बस में करीब 15-20 यात्री सफर कर रहे थे. जहां 6 यात्रियों को गंभीर चोट का सामना करना पड़ा हैं. घटना में बस चालक को अधिक जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, क्योंकि बस चालक ने अन्य गाड़ी से ओवरटेक कर रखा था कि अचानक आगे से ट्रक आ गया और बस चालक नियंत्रण खो बैठा. जिससे यह हादसा हो गया. मौके पर ही घटनास्थल पर नम्होल चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंचे. जहां उन्होंने इस सड़क हादसे की जांच शुरू कर दी हैं. 

शादी में दूषित खाने से सौ लोग हुए बीमार

अफ्रीका की बुलंदी पर 7 वर्षीय सुमन्यु का कारनामा

भारत और स्वीडन के बीच हुए कुछ मत्वपूर्ण समझौते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -