मणिपुर के बाद बिहार में भी मानवता शर्मसार, लड़की को निर्वस्त्र कर पार की हैवानियत की हदें
मणिपुर के बाद बिहार में भी मानवता शर्मसार, लड़की को निर्वस्त्र कर पार की हैवानियत की हदें
Share:

बेगूसराय: मणिपुर के पश्चात् बिहार के बेगूसराय में भी शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दलित नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ पिटाई की गई। इस के चलते पीड़िता गुहार लगाती रही, मगर अपराधी नहीं माने। इस घटना का वीडियो सामने आया तो बवाल मच गया। वायरल वीडियो में दिखने वाले 4 व्यक्तियों के खिलाफ लड़की के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं लड़की के साथ बलात्कार करने वाले सिंगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के मुख्य अपराधी किशनदेव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। 4 व्यक्तियों को नामजद आरोपी बनाया गया है। लड़की के बयान के आधार पर रेप, पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी, मारपीट और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। तेघड़ा DSP के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई है, जो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। दरअसल, तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अपराधी गायक एवं एक नाबालिग लड़की को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। दोनों की बेहरमी से पिटाई कर दी थी। इस के चलते लड़की गुहार लगाते रही, मगर लोगों ने उसके साथ अभद्रता कर कपड़े फाड़ दिए और वीडियो बनाया। इस के चलते लात घूंसों से दोनों की पिटाई कर दी।

एसपी ने बताया कि महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया है। पीड़िता ने बताया है कि लोक गायक किशुन देव चौरसिया ने उसे घर में किसी बहाने बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया। इस के चलते गांव के तीन अन्य लोग वहां पंहुच गए तथा उसके साथ मारपीट की। कपड़े फाड़कर वीडियो बनाया। मारपीट में सम्मिलित लोगों की पहचान कर ली गई है। इनमें रामजतन पासवान, रविन्द्र ठाकुर और दिलीप पंडित सम्मिलित हैं। लड़की का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

'मोदी सत्ता में लौटे तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, मुझे कोई पद नहीं चाहिए..', भाजपा पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी

'मेरा काम शांति कायम करना है..', इस्तीफे की मांग पर बोले मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह

सामने आएगी 'ज्ञानवापी' की सच्चाई, वाराणसी कोर्ट ने दी पूरे परिसर के ASI सर्वे की अनुमति, मुस्लिम पक्ष कर रहा था विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -