'मोदी सत्ता में लौटे तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, मुझे कोई पद नहीं चाहिए..', भाजपा पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी
'मोदी सत्ता में लौटे तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, मुझे कोई पद नहीं चाहिए..', भाजपा पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि मोदी सरकार सत्ता में वापस लौटती है, तो भारत में लोकतंत्र समाप्त हो जाएगा। वहीं, ममता ने विपक्ष के संयुक्त गठबंधन में शामिल होने को लेकर कहा कि उन्हें किसी पद की इच्छा नहीं है। वह बस इतना चाहती हैं कि भाजपा के शासन का खात्मा हो। ममता बनर्जी पश्विम बंगाल में TMC के वार्षिक शहीद दिवस कार्यक्रम के अवसर पर कोलकाता में बोल रही थीं। 

इस दौरान उन्होंने मणिपुर को लेकर भी सवाल उठाए। ममता ने कहा कि भाजपा ने बंगाल में कई टीमें भेजीं, मगर मणिपुर के लिए कोई भी केंद्रीय टीम नहीं पहुंचाई। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि मणिपुर की घटना से आपको थोड़ा भी दुख हुआ या नहीं? आप पश्चिम बंगाल पर उंगली उठाते हैं, मगर क्या आपको माताओं-बहनों से प्यार नहीं है। आखिर कब तक लड़कियां जलाई जाती रहेंगी? कब तक दलितों और अल्पसंख्यकों की हत्या होती रहेगी? ममता ने कहा कि हम मणिपुर को छोड़ेंगे नहीं, उत्तर पूर्व की बहनें हमारी भी बहनें हैं।

बंगाल सीएम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने बेटी बचाओ का नारा दिया। आपका नारा कहां है आज? उन्होंने कहा कि हमारी पूरी सहानुभूति मणिपुर की जनता के साथ है। ममता ने आगे कहा कि आज मणिपुर जल रहा है। पूरा देश जल रहा है।  

'मेरा काम शांति कायम करना है..', इस्तीफे की मांग पर बोले मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह

शरद पवार को एक और झटका, नागालैंड के 7 NCP विधायकों ने किया अजीत के समर्थन का ऐलान

'दवाई कहां से लाऊं, ये सोचना पड़ता है', ग्वालियर में बोली प्रियंका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -