'मेरा काम शांति कायम करना है..', इस्तीफे की मांग पर बोले मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह
'मेरा काम शांति कायम करना है..', इस्तीफे की मांग पर बोले मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह
Share:

इम्फाल: पूर्वोत्तर राज्य में महिलाओं पर अत्याचार की घटना पर देशव्यापी आक्रोश के बीच मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने शुक्रवार को अपने इस्तीफे की विपक्ष की मांग का जवाब देते हुए कहा कि उनका मुख्य काम "राज्य में शांति लाना" है। उन्होंने कहा कि, “मैं इसमें नहीं जाना चाहता। मेरा काम राज्य में शांति लाना है। बदमाश हर समाज में हैं लेकिन हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे।''

उन्होंने कहा कि, “हमने राज्य की छवि ख़राब करने वाले उस वायरल वीडियो को लेकर घाटी और पहाड़ी दोनों जगहों पर राज्यव्यापी निंदा विरोध प्रदर्शन शुरू किया है। घटना को लेकर राज्य भर में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। आरोपी नंबर एक, जिसे पहले गिरफ्तार किया गया था, कल उसका घर महिलाओं ने जला दिया था।

सीएम बीरेन सिंह ने कहा कि, “मणिपुर समाज महिलाओं के खिलाफ अपराध के खिलाफ है। वे महिलाओं को अपनी मां मानते हैं। यह विरोध आरोपियों को दंडित करने के लिए सरकार का समर्थन करने के लिए है।' बता दें कि, 4 मई का एक वीडियो जिसमें एक युद्धरत समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ पुरुषों द्वारा नग्न घुमाया गया था, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को पूरे देश में भारी आक्रोश फैल गया। घटना के सिलसिले में जहां चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं विपक्षी नेता सीएम सिंह के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रहे हैं।

2008 बम विस्फोट के आरोपियों को नज़ीर ने बनाया था कट्टरपंथी, लश्कर-ए-तैयबा के लिए करता था काम

सामने आएगी 'ज्ञानवापी' की सच्चाई, वाराणसी कोर्ट ने दी पूरे परिसर के ASI सर्वे की अनुमति, मुस्लिम पक्ष कर रहा था विरोध

शरद पवार को एक और झटका, नागालैंड के 7 NCP विधायकों ने किया अजीत के समर्थन का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -