'काला' में ईश्वरी ने किया हुमा का पत्ता कट...
'काला' में ईश्वरी ने किया हुमा का पत्ता कट...
Share:

जी हाँ जनाब अक्षय कुमार की पूर्व कि सफलतम फिल्म 'जॉली एलएलबी2' की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में जो के देखा जाए अब अपनी अगली फिल्म में हमे नजर आने वाली है. हुमा जो के हमे अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' में अपनी भाई साकिब सलीम के साथ में नजर आ रही है.

बता दे कि, अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' में अपनी शानदार अदाकरी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' जो के एक प्रकार से हॉरर फिल्म है. तथा भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. इससे पहले यह पता चला है कि हुमा कुरैशी हमे जल्द ही रजनीकांत के साथ में भी एक फिल्म जिसका नाम 'काला' है में भी नजर आने वाली है.

परन्तु अब सब फाइनल हो गया है. जी हां सुनने में आया है कि, इस फिल्म से हुमा का अब रजनीकांत के साथ लीड एक्ट्रेस का रोल नहीं करेगी बल्कि वह रोल करेगी एक्ट्रेस ईश्वरी राव. जी हाँ, अभिनेता रजनीकांत के साथ 'काला' में काम करने वाली हुमा कुरैशी इस फिल्म में उनकी हीरोइन का रोल नहीं कर रही हैं. बता दे कि पा.रंजीत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में हुमा जरीना के रोल में नजर आएंगी.

 

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -