हुमा कुरैशी इस निर्देशक को कर रही डेट, किया प्यार का इज़हार!
हुमा कुरैशी इस निर्देशक को कर रही डेट, किया प्यार का इज़हार!
Share:

बॉलीवुड में कई लव स्टोरी चल रही हैं लेकिन कुछ स्टोरी के तय ही नहीं हो पा रहे हैं यानि कपल इसके बारे में खुलकर बात ही नहीं करते. ऐसे ही बॉलीवुड में एक और लव स्टोरी बनती हुई नजर आ रही है. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और 'पति पत्नी और वो' फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और  हाल ही में इसकी जानकरी सामने आ गई है. हुमा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने मुदस्सर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

वैसे बता दें कि दोनों में से किसी ने अब तक अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया था, लेकिन हाल ही में मुदस्सर अजीज का बर्थडे था और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रोमांटिक नोट भी लिखा है. आप देख सकते हैं उनका ये पोस्ट. 

हुमा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''मुझे आपके द्वारा किए गए हर काम और आप पर गर्व है. मैं तहे दिल से प्रार्थना करती हूं कि आपके सभी सपने पूरे हो. जन्मदिन मुबारक हो बाबा मुदस्सर. सात समंदर पार से प्यार भेज रही हूं. हमेशा खुश रहो. आपको जितना पता है उससे ज्यादा प्यार मैं आपको करती हूं.'' इससे आप सोच ही सकते हैं कि दोनों के बीच प्यार तो है. 

वहीं वर्क फ्रंट पर मुदस्सर अजीज फिल्म 'पति पत्नी और वो' को डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस हुमा हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' की शूटिंग में बिजी हैं. 

Trailer : मुश्किलों से भरी है The Sky Is Pink की लव स्टोरी, देखें ट्रेलर

प्रस्थानम के पहले गाने 'दिल दरिया' का टीज़र रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -