हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर अपने विचारो को किया व्यक्त, कहा-आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को...
हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर अपने विचारो को किया व्यक्त, कहा-आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को...
Share:

जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र नागरिकता संशोधन कानून का भारी विरोध कर रहे हैं। जामिया में घटी हिंसक झड़प और कैंपस में पुलिस की कार्रवाई को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है। हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी ट्वीट कर चौंकाने वाली बात कही है। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को काटना क्यों नहीं शुरू करते हैं? आपका जमीर बचा है या मर चुका है? जानकारी के लिए बता दें हुमा ने पुलिस पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है। हुमा कुरैशी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अभिनेत्री हुमा ने इस मामले में कई सारे ट्वीट किए हैं। अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा- यह असत्य है। हम धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र हैं। छात्रों के साथ व्यवहार में पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वह भयानक है। नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह (Amit Shah) क्या अब यह भी विकल्प नहीं बचा है?" हुमा के ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- छात्रों को देखिये कैसे पुलिस पर पथराव कर रहे है, अब अगर इनपर लाठी चार्ज हो तो मुट्ठी भर लोग लखनऊ पुलिस को गलत बनाने का काम करेंगे। ऐसे उपद्रवी कभी छात्र नहीं हो सकते। पूरी सख्ती दिखाइए कोई नरमी नहीं होनी चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें सोशल मीडिया पर पुलिस के छात्रों के साथ बर्ताव को लेकर भी खूब विरोध हो रहा है तो वहीं कुछ लोग पुलिस का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बता दें, रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है। वहीं प्रदर्शनकारी सोमवार को भी सुबह से ही सड़कों पर आ गए और पुलिस कार्रवाई का विरोध जताने लगे। उधर, डीयू में भी प्रदर्शन हुआ और छात्रों व पुलिस में हल्की झड़प हुई। पुलिस ने दोपहर व शाम को जामिया नगर समेत कई इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला।

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

Box Office : पानीपत नहीं दिखा पायी अपना रंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -