हुमा का अलहदा Look
हुमा का अलहदा Look
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी जो के अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. हुमा बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. आखिरी बार ये अक्षय कुमार के साथ हिट फिल्म 'जॉली एल एल बी' में नज़र आयी थी. इसी पर हुमा का कहना है कि, बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाना काफी मुश्किल होता है. वो कहती हैं, "मैं पूरी तैयारी के साथ आई थी, लेकिन बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना काफी कठिन है.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में भी अदाकारा हुमा कुरैशी ने कहा कि फिल्मों के लिये ऑडिशन देने में उन्हें कभी शर्म महसूस नहीं हुई. बॉलीवुड में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान बनाने वाली अदाकारा हुमा कुरैशी ऐसी एक्ट्रैस है जिन्होंने काफी कम समय में अपने आप को बॉलीवुड में फैमस बना लिया है. एक्टिंग हो या फिर अनका ड्रैसिंग सेंस, दोनों ही कमाल के होते है.

भले ही हुमा का वजन काफी था लेकिन जिस तरह से उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपने वजन को कम किया है वह काबिलय तारीफ है. हाल ही में हुमा ने फिल्म मैगजीन फिल्मफेयर के लिए फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरे सितंबर के फिल्मफेयर एडीशन में नजर आने वाली है. बहरहाल अभी तो हुमा अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -