रिलीज हुआ 'हम दो हमारे दो' का नया पोस्टर

राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी को आप पहली बार पर्दे पर देखने वाले हैं। दोनों अपने फैंस के लिए एक नई लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं। जी दरअसल इन दोनों की नयी फिल्म का नाम ‘हम दो हमारे दो’ है जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्टर से नजर आ रहा है कि फिल्म में राजकुमार और कृति के साथ परेश रावल और रत्ना पाठक शाह नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के तहत राजकुमार और कृति की फिल्म हम दो हमारे दो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। आप देख सकते हैं राजकुमार राव ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारा हीरो, उसका प्यार और उसके अडोप्टेड माँ-बाप,मनाएंगे दिवाली आपके साथ।' बीते दिनों फिल्म का टीजर आया था जिसमे दिखाया गया था कि कृति राजकुमार राव से आकर कहती है कि अपने मम्मी-पापा को घर ले आना उसके मम्मी-पापा उनसे मिलना चाहते हैं। यह बात सुनकर राजकुमार परेशान हो जाते हैं क्योंकि उनके माता-पिता नहीं होते हैं।

उसके बाद आता है एक धमाकेदार ट्विस्ट और राजकुमार लेते हैं मां-बाप को गोद। यह अडोप्टेड मां-बाप होते हैं परेश रावल और रत्ना पाठक शाह जो आप देख सकते हैं। वैसे बीते कल टीजर और आज पोस्टर देखने के बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया है और अब फैंस कमेंट्स कर फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज होने के बारे में कह रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म बाला, स्त्री, मिमी, लुका छुपी जैसी फिल्में बना चुके दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस के मैडॉक फिल्म्स के तले बनी है। इस फिल्म को अभिषेक जैन ने डायरेक्ट किया है।

Video: मां-बाप को गोद लेने की गुदगुदाती कहानी, 'हम दो हमारे दो' का टीज़र रिलीज़

रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' बनी साल की सबसे बड़ी रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -