ह्यूग जैकमैन ने रिचर्ड डोनर की मृत्यु पर दी श्रद्धांजलि
ह्यूग जैकमैन ने रिचर्ड डोनर की मृत्यु पर दी श्रद्धांजलि
Share:

ह्यूग जैकमैन ने प्रसिद्ध हॉलीवुड निर्देशक रिचर्ड डोनर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है, जिनका सोमवार को 91 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 52 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता ने मंगलवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने डोनर की प्रतिष्ठित फिल्मों और गर्म व्यक्तित्व को याद किया।

'आज हमने अपने सबसे प्रतिभाशाली, साहसी, चुटीले, मजाकिया, वफादार निर्देशकों में से एक को खो दिया, जिन्होंने कभी फिल्में बनाई हैं। रिचर्ड डोनर, 'एक्स-मेन स्टार ने लिखा। ह्यूग ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी डेबोरा-ली फर्नेस ने एक 'महान दोस्त' खो दिया है। 'लॉरेन ने आगे कहा- हम अपना सारा प्यार आपको और पूरे परिवार और उन सैकड़ों कुत्तों को भेजते हैं जिन्हें उन्होंने बचाया था। आपकी फिल्में, कहानियां, आपकी हंसी हमेशा हमारे दिलों में रहेगी।' डोनर की पत्नी लॉरेन शूलर डोनर ने सोमवार को निर्देशक के निधन की खबर की पुष्टि की।

मौत के कारणों के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। डोनर को 1970 और 1980 के दशक की कई क्लासिक फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिनमें द ओमेन, सुपरमैन, द गोयनीज़ और द लेथल वेपन सीरीज़ शामिल हैं। उन्होंने ह्यूग के साथ एक्स-मेन और एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन पर काम किया, जो कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे थे। 2000 में रिलीज़ हुई मूल एक्स-मेन फिल्म, ह्यूग की पहली प्रमुख हॉलीवुड भूमिका थी। अन्य हॉलीवुड दिग्गजों ने स्टीवन स्पीलबर्ग, सीन एस्टिन, एडगर राइट और बेन स्टिलर सहित फिल्म निर्माता को श्रद्धांजलि दी है।

ट्विटर ने पहली बार मानी अपनी गलती, HC ने कहा- कार्रवाई के लिए फ्री सरकार...

मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताया ये बड़ा कारण

दिल्ली रवाना होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, MP दौरे के सभी कार्यक्रम हुए रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -