दिल्ली रवाना होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, MP दौरे के सभी कार्यक्रम हुए रद्द
दिल्ली रवाना होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, MP दौरे के सभी कार्यक्रम हुए रद्द
Share:

इंदौर: केंद्रीय कैबिनेट विस्तार का रास्ता साफ हो चुका है। वहीँ आने वाली खबरों के मुताबिक MP से ज्योतिरादित्य सिंधिया इसके लिए प्रबल दावेदार हैं। कुछ सूत्रों का कहना है कि सिंधिया को कैबिनेट में शामिल होने के लिए फोन आ गया है और वह अपना एमपी दौरा रद्द कर दिल्ली लौटेंगे। जी दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया इस समय इंदौर में हैं और वह दोपहर साढ़े तीन बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होने वाले हैं। जी दरअसल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया को सात जुलाई को दिल्ली लौटना था लेकिन फोन आने के बाद वह आज यानी छह जुलाई को ही दिल्ली लौट रहे हैं।

बताया जा रहा है दिल्ली रवाना होने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में पूजा की है और उस दौरान के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों के साथ उज्जैन में भगवान भोले से आशीर्वाद लिया है और इसके बाद इंदौर आए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया को देवास भी जाना था लेकिन फोन आने के बाद उन्होंने कार्यक्रम रद्द कर दिया है और अब वह दिल्ली जाएंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से MP में बड़ा उत्साह है।

बीते दिनों जब रतलाम में ज्योतिरादित्य सिंधिया से केबिनेट विस्तार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि, ''मैं दौरे पर हूं और जनता के बीच उनका सुख-दुख बांट रहा हूं। मैं बीजेपी का एक आम कार्यकर्ता हूं और उसी शैली में काम कर रहा हूं। उसके बाद वह आगे बढ़ गए।'' जी दरअसल, मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी और उसके बाद पार्टी ने इन्हें राज्यसभा का टिकट दे दिया था। वहीँ राज्यसभा सांसद बनने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि सिंधिया को मोदी कैबिनेट में जगह मिलेगी और अब ऐसा लग रहा है कि वह दिन नजदीक है।

3 साल के बाद फिर साउथ इंडस्ट्री में लौटी तापसी पन्नू, इस फिल्म से करेगी धमाकेदार एंट्री

इंदौर: मायके से नहीं आ रही थी पत्नी, पति ने उठाया चौकाने वाला कदम

चीन के खिलाफ आंदोलन से लेकर भारत आगमन तक, जानिए 'दलाई लामा' के बारे में सबकुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -