Video : समुद्र किनारे पोज़ दे रही थी लड़की तभी आई लहरे और फिर...
Video : समुद्र किनारे पोज़ दे रही थी लड़की तभी आई लहरे और फिर...
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला टूरिस्ट समुद्र किनारे फोटो खिंचवाने के लिए खड़ी होती है और इस दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद तो आप भी समुद्र के पास जाने से पहले दस बार सोचेंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़की समुद्र किनारे फोटो खिंचवाने के लिए पोज़ देकर खड़ी रहती है और उसी दौरान एक तेज़ लहर आती और उसे बहा ले जाती है. जी हाँ... यह लहर इतनी ज्यादा तेज होती है कि लड़की कहा उड़ जाती है यह पता लगाना भी मुश्किल है. सूत्रों की माने तो ये वीडियो इंडोनेशिया के नुसा लेम्बोंगन के एक द्वीप डेविल्स टियर का है, जहां ये हादसा हुआ. हालांकि इस घटना के बाद भी महिला सही सलामत रहती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bali, Indonesia  (@balilife) on

एक और वीडियो हादसे के बाद का है जिसमे यह देखा जा सकता है कि इस महिला को ज्यादा चोट नहीं आई है, उसे तुरंत ही हॉस्पिटल पहुंचाया गया. वीडियो को बाली के एक इंस्टाग्राम पेज़ पर शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखो बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर कर पोस्ट में लिखा गया कि, 'इस वीडियो को लाइक और शेयर करें, ताकी लोग ये देख सके कि समुद्र के इतने पास खड़े होना कितना खतरनाक है. ऐसा ना करें और सावधान रहें.' आप भी देखे यह वीडियो.

सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन

चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -