चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल
चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल
Share:

खाना खाने के बाद कई बार हमारे दांतों में खाने के कुछ छोटे टुकड़े फंसे रह जाते हैं. इससे आपको परेशानी होती है लेकन आप टूथपिक की मदद से इसे साफ़ करते हैं और राहत पाते हैं. यह टूथपिक बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं. वहीं अगर टूथपिक नहीं हो तो आप किसी भी छोटी सी नुकीली चीज़ से निकालने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या आपने किसी को अपने दांतों में फंसे खाने को निकलने के लिए परिंदों का इस्तेमाल करते हुए देखा है? ऐसा ही कुछ हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. 

दरसल, इसी का एक वीडियो भी सामने आया है और इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स दांत में फंसे खाने के निकालने के लिए एक छोटी सी चिड़िया का इस्तेमाल कर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शेख के हाथ में छोटी सी चिड़िया है. शेख जब कभी अपना मुंह खोलता है यह चिड़िया अपनी चोंच से उसके दांत में फंसे खानों को निकालने लगती है. चिड़िया अपनी चोंच से शेख के दातों को साफ कर देती है. ये बहुत ही अजीब है लेकिन ऐसा ही करता है ये शख्स. यहां देखें ये वीडियो. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है लेकिन कहां का है और वीडियो में नजर आ रहे शेख कौन हैं? अभी इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है. कहा जा रहा है कि इस वीडियो में नजर आ रही यह चिड़िया woodpecker प्रजाति की है. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि ऐसे शौक आम तौर पर अमीर लोग ही रखते हैं. woodpecker प्रजाति की इस चिड़िया को कई लोग पालतू बनाते हैं और उनका इस्तेमाल अपने ऐसे अजीबोगरीब शौक को पूरा करने के लिए करते हैं.

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

आज गूगल ने बनाया AI-संचालित Doodle, जानिए क्या है खास

भारत की कुछ ऐसी जगह जहां लड़कियां बाल खुले नहीं रख सकती ना मोबाइल चला सकती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -