MCD की भारी लापरवाही! बिना चेक किए सील किया घर, अंदर ही फंस गए 2 बच्चे
MCD की भारी लापरवाही! बिना चेक किए सील किया घर, अंदर ही फंस गए 2 बच्चे
Share:

दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र के कर्ण विहार पार्ट-5 में एमसीडी की लापरवाही की घटना सामने आई है। बहुमंजिला इमारत को सील करने पहुंचे MCD के दस्ते ने बिना चेक किए इमारत को सील कर दिया। इमारत सील होने के पश्चात् दो बच्चे भीतर ही फंसे रह गए। बच्चे कई घंटे तक इमारत के अंदर ही फंसे रहे।

तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने सील तोड़कर बच्चों को सकुशल बाहर निकाला। बच्चे बिल्डिंग के अंदर फंसते ही वहां हड़कंप मच गया। परिवार एवं आसपास के लोगों ने हंगामा आरम्भ कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने सील तुड़वाकर अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकाला।
MCD में हाल ही में AAP की सरकार बनी है। कल ही AAP की ओर से शैली ओबेरॉय को मेयर चुना गया है। दिल्ली में मेयर चुने जाने के एक दिन पश्चात् MCD की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अमन विहार थाना के कर्ण विहार में MCD का दस्ता एक अमारत को सील करने के लिए पहुंचा था। उसने बिना जांच पड़ताल किए ही इमारत को सील कर दिया, जब कि भीतर दो बच्चे बंद थे। बच्चे घंटों तक भीतर ही फंसे रहे। तत्पश्चात, घरवालों ने हंगामा आरम्भ कर दिया। बच्चे घर के अंदर थे एवं बाहर से सील लग गई। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सील तोड़ी तथा बच्चों को बाहर निकाला।

वही इससे पहले भी बच्चों के फंसने की खबरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के बिसरख में पंचशील हाइनिश सोसायटी के टावर में बच्चे लिफ्ट में फंस गए थे। शाम के वक़्त लिफ्ट अचानक फंस गई थी। ये बच्चे तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट में फंसे थे उनको जानबूझकर किसी ने बंद नहीं किया था। मगर अमन विहार में MCD की लापरवाही के कारण बच्चे घर में बंद हो गए।

'जमीन में गाड़कर रखो पैसा, बैंक में नहीं', जानिए क्यों ऐसा बोले CM सोरेन?

'CWC सदस्यों के लिए नहीं होगा चुनाव..', हाईकमान ने कांग्रेस सुप्रीमो खड़गे को दिया फ्री हैंड !

क्या महाराष्ट्र में होंगे मध्यावधि चुनाव ? तैयारी में जुटे उद्धव, लेकिन शरद पवार 'निश्चिन्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -