ठाणे की झुग्गी बस्ती में लगी भयंकर आग, फटे कई गैस सिलेंडर
ठाणे की झुग्गी बस्ती में लगी भयंकर आग, फटे कई गैस सिलेंडर
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भयंदर में एक झुग्गी बस्ती में भीषण आग लगने की घटना सामने आ रही है जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई। आग की खबर मिलने से कई झोपड़ियां एवं दुकानें राख हो गई हैं। यह क्षेत्र मुंबई शहर के बगल में स्थित है। घटना प्रातः लगभग 6 बजे की बताई जा रही है। आगजनी के समय गैस सिलेंडर फटने की भी आवाजें आ रही थीं।

आग पर नियंत्रण पाने के लिए दमकल विभाग के कुल 24 वाहन मौके पर बुलाए गए। दमकल विभाग का एक कर्मचारी भी आग बुझाने के चलते चोटिल हुआ है। एजेंसी के अनुसार, आग लगने की इस घटना में कुल तीन लोग चोटिल हुए हैं। घटनास्थल पर बचाव एवं राहत कार्य की देखरेख कर रहे मीरा भयंदर नगर निगम (MBMC) के आयुक्त संजय काटकर ने कहा कि यह घटना आजाद नगर झुग्गी बस्ती में प्रातः लगभग 5 बजे हुई। आग लगने के पश्चात् झोपड़ियों में रहने वाले और क्षेत्र के अन्य निवासी अपने घरों से बाहर भाग गए।

उन्होंने बताया कि हमें पता चला है कि घटना में दो बच्चे चोटिल हो गए हैं तथा उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हमारा एक जवान भी घायल हुआ है। MBMC के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख नरेंद्र चव्हाण ने बताया कि घटनास्थल पर एक जला हुआ शव पाया गया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा गया। नगर निकाय प्रमुख ने कहा कि MBMC एवं अन्य पड़ोसी नगर निकायों से कम से कम 24 दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया तथा आग पर नियंत्रण पा लिया गया है।

अचानक ट्रेन में अश्लील डांस करने लगी लड़की, वायरल वीडियो पर रेलवे ने किया रिएक्ट

बसंत के मौसम में घूमने जाएं भारत की ये 6 जगहें, होगी स्वर्ग की अनुभूति

देश-विदेश की हस्तियों का जमावड़ा, अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का शाही उत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -