अचानक ट्रेन में अश्लील डांस करने लगी लड़की, वायरल वीडियो पर रेलवे ने किया रिएक्ट
अचानक ट्रेन में अश्लील डांस करने लगी लड़की, वायरल वीडियो पर रेलवे ने किया रिएक्ट
Share:

मुंबई: कई लोग इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए मेट्रो ट्रेन, रेलवे प्लेटफॉर्म एवं सार्वजनिक जगहों पर डांस करने लगते हैं। ये ट्रेंड कम होने की जगह तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से अन्य लोगों को भी असहजता महसूस होने लगती है। इस बीच एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो ट्रेन के अंदर रिवीलिंग कपड़ों में डांस करती नजर आ रही है।

लड़की को मुंबई की लोकल ट्रेन में भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वो अचानक अपनी सीट से उठती है तथा फिर नाचने लगती है। इस बीच ट्रेन में बैठे लोग उसे देखने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैमरा से अपना चेहरा छिपाने का प्रयास भी करते हैं। लोगों को इस कारण असहज होते देखा जा सकता है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग गुस्सा जताने लगे। लोगों ने कार्रवाई की मांग की।

वही वीडियो पर कमेंट करते हुए मुंबई रेलवे पुलिस कमिश्नरेट ने सेंट्रल रेलवे सिक्योरिटी डिपार्टमेंट को घटना की जांच करने एवं आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है। वीडियो को अभी तक 1।4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसे 7 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया। लोग वीडियो शेयर भी कर रहे हैं।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -