Huawei P30 Pro की खूबसूरत तस्वीर हुई लीक, मिल सकते हैं 4 कैमरे

शानदार हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei जल्द ही अपनी Huawei P30 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. इससे पहले हाल ही में Huawei P30 Pro के ऑफिशियल रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हुए है. इस लीक हुई तस्वीर में हुवावे पी30 प्रो स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएंट नजर आ रहे है. इस दौरान यह बात भी सामने निकलकर आई है कि Huawei P30 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पतले बेजल और वाटरड्रॉप नॉच है. जबकि कहा जा रहा है कि इस आगामी फोन में कुल 4 कैमरे मिल सकते है. 

आपको बता दें कि तस्वीरों में फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की झलक मिली है. जबकि फ्रंट में सिंगल रियर कैमरा होगा. इस तरह से फोन 4 कैमरों के साथ आ सकता है. इससे पहले Huawei के प्रोडक्ट मैनेजर ने P30 Pro द्वारा क्लिक कैमरा सैंपल फोटो शेयर की थी. दिसंबर 2018 में लीक हुए Huawei P30 Pro के केस रेंडर से पता चला था कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा मिल सकता है.

फ़िलहाल WinFuture द्वारा शेयर किए तस्वीर में Huawei P30 Pro का पिछला हिस्सा देखा जा सकता है. वहीं Huawei P30 और Huawei P30 Pro के बीच के अंतर पर गौर करें तो हुवावे पी30 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. Huawei P30 Pro की लॉन्चिंग की बात की जाए तो 26 मार्च 2019 को इसे पेरिस में आयोजित इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया जाएगा.

फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट

भारतीय बाजार में धमाका, सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy A50, A30, और A10

Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -