रिटेल वेबसाइट पर Huawei P20 Lite 2019 हुआ लिस्ट, जानिए कीमत
रिटेल वेबसाइट पर Huawei P20 Lite 2019 हुआ लिस्ट, जानिए कीमत
Share:

पिछले वर्ष से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei अपने P20 Lite हैंडसेट के अपग्रेडेड वेरिएंट पर काम कर रही है. इस फोन का नाम Huawei P20 Lite 2019 रखा जा सकता है. इस फोन की कुछ रेंडर इमेजेज भी पहले लीक हुई थीं. पुराने मॉडल की तुलना में यह एक बड़ा अपग्रेड माना जा रहा है. एक स्विट्जरलैंड की रिटेलर वेबसाइट MediaMarkt पर Huawei P20 Lite 2019 को लिस्ट कर दिया गया है. यहां इसके कुछ फीचर्स भी लीक के बारे मे हम आपको जानकारी देने वाले है.

LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन मे 6.4 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है. पंच डिजाइन भी मौजूद होगा. यह होल-पंच डिजाइन राइट साइड में ऊपर की तरफ दिया गया होगा. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. हालांकि, इससे पहले दावा किया गया था कि फोन मे 5.84 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह फोन किरिन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है.

इस सेल में Apple iPhone XR पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि रियर कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर्स दिए जा सकते हैं. हालांकि, इसके बारे में कोई भी जानकारी आधिकारिक नहीं है. यह फोन EMUI 9 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद होगी. यह फोन कैपसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस होगा. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन क्रश ब्लू, चार्मिंग रेड और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा. इसकी कीमत लगभग 20,960 रुपये हो सकती है. भारतीय मार्केट में Samsung Galaxy M40 से इसकी टक्कर हो सकती है.

Xiaomi का MIUI बीटा प्रोग्राम होगा बंद, जानिए कारण

Oppo A1k और Oppo A5s की ये है डिस्काउंट प्राइस

Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -