आज Huawei Nova 5 और Nova 5i होंगे लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
आज Huawei Nova 5 और Nova 5i होंगे लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

आज चीनी मार्केट में Huawei Nova 5 और Huawei Nova 5i को लॉन्च किया जाएगा. इन फोन्स को लेकर पिछले कुछ समय से कई खबरें सामने आ रही हैं. इससे पहले इन फोन्स को बेंचमार्किंग साइट और सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया था. ये दोनों ही मिड-रेंज सेगमेंट के स्मार्टफोन्स हैं. आपको बता दें कि Huawei Nova 5 कंपनी के Huawei Nova 4 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. खबरों के मुताबिक, ये फोन्स बिना गूगल सर्विसेज के पेश किए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये ऐप्स योगा सिखाने में करेंगे मदद

अगर बात करें Huawei Nova 5i के संभावित फीचर्स की तो TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2310 है. यह फोन हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. फोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. साथ ही 128 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी. फोन का 4 जीबी रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है. इसकी जानकारी Geekbench लिस्टिंग में सामने आई है.

इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक

प्राप्त जानकारी के अनुसार Huawei Nova 5i में क्वाड रियर कैमरा दिए जा सकते हैं. इसका पहला सेंसर 24 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा TOF सेसर है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. दोनों फोन्स होल-पंच डिजाइन के साथ पेश किए जाएंगे. इनमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद होगा. फोन को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी ज सकती है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. जो की ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है.

इन खास ऐप की मदद से ढूढ़ सकते है आसपास क योगा इवेट्

Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 गोल्ड वेरिएंट होगा खास, ये है अन्य खासियत

Vivo Carnival Sale में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -