Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 गोल्ड वेरिएंट होगा खास, ये है अन्य खासियत
Samsung Galaxy A10 और Galaxy A20 गोल्ड वेरिएंट होगा खास, ये है अन्य खासियत
Share:

एक और नया गोल्ड वेरिएंट दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने इस साल लॉन्च होने वाले A सीरीज के बजट स्मार्टफोन्स Galaxy A10 और Galaxy A20 के रूप में लॉन्च कर दिया है. इससे पहले ये दोनों स्मार्टफोन्स ब्लैक, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध थे. इस नए वेरिएंट को यूजर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं.इसे सैमसंग के आधिकारिक स्टोर के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स साइट्स पर भी खरीदा जा सकता है. कंपनी ने Galaxy A30 का व्हाइट कलर वेरिएंट पिछले सप्ताह बाजार में उतारा गया है. 

सरकार ने वॉट्सऐप के इस फीचर को जोड़ने से किया इनकार

अगर बात करें फीचर की तो इसमें 6.20 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. इस बजट स्मार्टफोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया है. फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 7884 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है.फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के प्राइमरी रियर कैमरे का अपर्चर f/1.9 दिया गया है जबकि इसके फ्रंट कैमरे का अपर्चर f/2.0 दिया गया है. 

ऐसे रिकवर करें Gmail का हैक अकाउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें 6.40 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. इस बजट स्मार्टफोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया है. फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 7884 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के प्राइमरी रियर कैमरे का अपर्चर f/1.9 दिया गया है जबकि इसके फ्रंट कैमरे का अपर्चर f/2.0 दिया गया है. फोन 3GB+32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है, इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है.

इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक

ये फ़ास्ट चार्जर मात्र 13 मिनट में करेगा 4000mAh की बैटरी को चार्ज

ये ऐप्स योगा सिखाने में करेंगे मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -