Flipkart Flipstart Days सेल में इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बेस्ट ऑफर
Flipkart Flipstart Days सेल में इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बेस्ट ऑफर
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Flipstart Days सेल शुरू हो गई है. यह सेल 1 जुलाई से लेकर 3 जुलाई तक चलेगी. इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन और होम अप्लायंस जैसे प्रोडक्ट्स को पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इनमें से कई प्रोडक्टस आधी कीमत में खरीदे जा सकते हैं. इसके अलावा सेल में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, मोबाइल एसेसरीज को 199 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा.

OnePlus 7 का ये लेटेस्ट अपडेट बदल देगा फोटो क्वॉलिटी

इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस दौरान Sony, JBL के हेडफोन्स और स्पीकर्स पर भी 70 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. HP, Acer जैसे लैपटॉप्स को भी कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है. वहीं, फैशन प्रोडक्ट्स पर 40 से 80 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है. टीवी सेगमेंट में 75 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Canon EOS 3000D DSLR Camera को 32 फीसद डिस्काउंट के साथ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसकी वास्तविक कीमत 29,495 रुपये है. इसे NO Cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा. साथ ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से 10 फीसद तक डिस्काउंट दिया जाएगा. Samsung 192 L Direct Cool Single Door फ्रिज को 20,400 रुपये के बजाय 16,190 रुपये में खरीदा जा सकता है. साथ ही इस पर 12,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा HSBC के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

गूगल डॉक्स : आपकी आवाज को सुनकर करेंगा टाइपिंग, जानिए तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Yu By Micromax HD 81cm HD Ready LED TV को 19,990 रुपये के बजाय 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस पर 54 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. वहीं, HSBC के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. Alcatel 3T 8 32 GB 8 inch टैबलेट को 33 फीसद डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसकी वास्तविक कीमत 11,999 रुपये है. इसे No cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा. साथ ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से 10 फीसद तक डिस्काउंट दिया जाएगा.

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

जुलाई के महीनें में ये शानदार स्मार्टफोन बाजार में देंगे दस्तक

इस महीने भारत में लॉन्च हुईं ये स्टाइलिश बाइक्स और स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -