इसी महीने Samsung Galaxy A80 के हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खूबियां
इसी महीने Samsung Galaxy A80 के हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खूबियां
Share:

भारतीय यूजर्स को दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के Galaxy A सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy A80 का इंतजार काफी समय से है. इस स्मार्टफोन को ग्लोब्ली लॉन्च किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए Galaxy A70 को तो भारत में लॉन्च किया जा चुका है लेकिन इस स्मार्टफोन का इंतजार यूजर्स काफी समय से कर रहे हैं. इसकी वजह युवाओं के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए इस स्मार्टफोन में रोटेशनल कैमरा सेटअप दिया गया है यानी कि रियर कैमरा ही रोटेट होकर सेल्फी कैमरा बन जाता है. अब इस स्मार्टफोन का इंतजार खत्म होने वाला है, इसे इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार सें

OnePlus 7 का ये लेटेस्ट अपडेट बदल देगा फोटो क्वॉलिटी

Samsung के हेड ऑप इनोवेशन, प्रोडक्ट एंड प्लानिंग Yeon Jeong Kim ने बताया कि वे जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इसका मुख्य मकसद भारतीय बाजार में अपने टॉप स्पॉट को बरकरार रखना है. इस समय Samsung को भारतीय बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi से कड़ी टक्कर मिल रही है. Samsung ने भारत में अपने Galaxy A सीरीज के तहत 6 स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. जिसमें Galaxy A10, A20, A30, A50, A70 और A2 Core स्मार्टफोन्स शामिल हैं. Galaxy A सीरीज कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है.  

गूगल डॉक्स : आपकी आवाज को सुनकर करेंगा टाइपिंग, जानिए तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Galaxy A80 के फीचर्स के बारें मे तो इसमें 6.7 इंच की इनफिनिटी-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दी गई है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI प्लेटफॉर्म पर काम करता है. फोन की सबसे खास बात इसका रोटेशनल कैमरा है जिसमें यूजर्स को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है. 

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

जुलाई के महीनें में ये शानदार स्मार्टफोन बाजार में देंगे दस्तक

इस महीने भारत में लॉन्च हुईं ये स्टाइलिश बाइक्स और स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -