OnePlus के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए Android 10 का नया वर्जन हुआ रोलआउट
OnePlus के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए Android 10 का नया वर्जन हुआ रोलआउट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के लिए Android 10 का डेवलपर प्रिव्यू बीटा 5 अपडेट रोल आउट कर दिया गया है. ग्राहकों के लिए ये Android 10 का फाइनल बीटा और स्टेबल रिलीज हो सकता है. इस लेटेस्ट बीटा को कंपनी के आधिकारिक फोरम से डाउनलोड किया जा सकता है. इस बीटा रिलीज के साथ स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम में कुछ नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं, जिन्हें फोरम पर लिस्ट किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BMW ने अपनी इन बाइकों को किया रिकॉल, भारत से हुई थी एक्सपोर्ट

इस मामलें में OnePlus के आधिकारिक फोरम पर इस लेटेस्ट बीटा को डाउनलोड करने से पहले कुछ चेतावनी भी दी गई है. फोरम के जरिए बताया गया है कि अपने डिवाइस को इस लेटेस्ट बीटा के जरिए अपडेट करने से पहले डाटा का बैक अप जरूर ले लें. नए अपडेट के साथ यूजर्स को नीचे दिए गए नए बदलाव देखे जा सकते हैं.

Bajaj Pulsar 125 Neon से TVS Radeon कितनी अलग, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नए अपडेट के साथ सिस्टम फंक्शन इंप्रूवमेंट के साथ-साथ सिस्टम स्टेबिलिटी इंप्रूवमेंट और OnePlus फुल स्क्रीन जेस्चर फीचर भी देखे जा सकते हैं. बता दे कि ये नया बीटा Google Android 10 Beta 6 पर आधारित है. अगर आप पहले से डेवलपर्स प्रिव्यू 4 का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इसे OTA के जरिए अपडेट कर सकते हैं. साथ ही अगर आप डेवलपर्स प्रिव्यू 5 का पहले से ही इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इसे OTA ओपन बीटा के जरिए अपग्रेड किया जा सकता है.

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

Bajaj Pulsar 125 Neon से Bajaj Pulsar 150 Neon कितनी अलग, ये है तुलना

अगस्त के महीने में लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक, जानिए क्या है अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -