Vivo Z1X के संभावित फीचर है धमाकेदार, शानदार लुक के साथ इस दिन होगा पेश
Vivo Z1X के संभावित फीचर है धमाकेदार, शानदार लुक के साथ इस दिन होगा पेश
Share:

अपनी अगली Z सीरीज को Vivo भारत में लेकर आने वाला है. कंपनी ने इस फोन को Vivo Z1X का नाम दिया है. Vivo Z1X भारत में 6 सितम्बर को लॉन्च होने वाला है. लॉन्च के बाद Vivo Z1X खरीद के लिए Flipkart और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा. Z सीरीज के साथ Vivo अपनी सेल्स को भारत में बढ़ने की सोच रहा है. फोन बड़ी स्पेसिफिकेशन्स और किफायती दाम के साथ पेश किया जाएगा. Vivo Z1 Pro की भारत में कीमत Rs 14990 से शुरू होती है. अनुमान है की Vivo Z1X करीब 16 से 18 हजार में पेश किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन अमेज़न प्रोडक्ट पेज पर हुआ स्पॉट, ये है संभावित लॉन्च डेट

अगर बता करें Vivo Z1X की स्पेसिफिकेशन्स की तो हाल ही में फोन की डिटेल्स लॉन्च से पहले बाहर आ चुकी है. कंपनी ने यह आधिकारिक तौर से कन्फर्म किया है की फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सिंगल सेंसर दिया जाएगा. इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा. हैंडसेट में 48MP प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा. फोन में पावरफुल हार्डवेयर, बड़ी AMOLED स्क्रीन, बड़ी बैटरी समेत कई अच्छे फीचर्स दिए जाएंगे. Vivo Z1X की टक्कर Xiaomi Redmi Note 7 Pro, Realme 5 Pro, Realme X जैसे स्मार्टफोन्स से होगी. 

5G स्मार्टफोन्स में होगी दमदार बैटरी, बहुत कम समय में होगी चार्ज

यूजर्स की सुविधा के लिए इस खास स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE चिपसेट दिया गया है. Vivo Z1 Pro को sMOLED डिस्प्ले के कारण काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था, लेकिन Vivo Z1X में कंपनी 6.38 इंच फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दे रही है. स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा, जिससे डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो बढ़ेगा और यूजर्स को बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव मिलेगा. Vivo Z1X कैमरा के मामले में फ्रंट और बैक दोनों में काफी कुछ अच्छा ऑफर करने वाला है. फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा और फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया जाएगा. इसके रियर पैनल की बात करें, तो इसमें 48MP का प्राइमरी Sony IMX582 सेंसर, अल्ट्रा-वाइड एंगल सेकेंडरी सेंसर और तीसरा डेप्थ सेंसर दिया जाएगा. इसके फ्रंट में, 32MP का कैमरा दिया जाएगा. इस फोन की खासियतों में से एक है की स्मार्टफोन में फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Samsung Galaxy A90 5G का रिटेल बॉक्स हुआ लॉन्च, जानिए लीक स्पेसिफिकेशन

गूगल ने अपनी दशकों पुरानी पंरपरा तोड़ी, इन स्मार्टफोन्स में मिलने लगेगा Android 10

Realme के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिला रहा जबरदस्त ऑफर, पढ़े पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -