Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन से सेल में होगा उपलब्ध
Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन से सेल में होगा उपलब्ध
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपने एक और 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को UAE और मिडिल ईस्ट के लिए लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन UAE और मिडिल ईस्ट के 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. इस स्मार्टफोन में कंपनी के इन-हाउस Kirin 990 5G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन को 23 जनवरी से रिटेल सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन Google Android 10 पर आधारित EMUI 10 को सपोर्ट करती है. हालांकि, इसमें यूजर्स को Google की अन्य सर्विसेज नहीं मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TikTok में आ गया है बड़ा बग, कभी भी हैक हो सकता है आपका फ़ोन

आपकी जानकारी ​के लिए बता दे कि Huawei Mate 30 Pro को 15 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएगा. इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को SuperCharge Wireless कार चार्जर ऑफर किया जा रहा है, साथ ही DJI Osmo Mobile 3 गिंबल भी ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है, जो कि OnePlus 7T की तरह ही रेक्टेंग्युलर शेप में फिट किया गया है. फोन में 6.53 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि HD+ रिजोल्यूशन को सपोर्ट करता है.

13 जनवरी को होगा OnePlus का खास इवेंट, हो सकता है यह एलान

अगर बात करें Mate 30 Pro के फीचर्स की तो इसमें 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है जो 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें 40 मेगापिक्सल का ही अल्ट्रा-वाइड शूटर दिया गया है और एक 3D ToF लेंस दिया गया है. फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो कि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी कैमरा का काम करता है.

यह स्मार्टफोन गोल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

Realme ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद बंद किया Realme 5

चीन की टेलीकॉम कंपनी ने भारत में आने की कर ली है तैयारी, 'चाइना मोबाइल' ऐसे करेगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -