आज एक बार फिर Huawei Mate 20 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट
आज एक बार फिर Huawei Mate 20 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट
Share:

पड़ोसी देश चीन की दमदार Smart Phone निर्माता कंपनी Huawei के एक नए Smart Phone Mate 20 Pro की सेल फिर से प्रारम्भ होने जा रही है. आपको बता दें कि जनवरी माह में भारत आया यह फ़ोन सबसे पहले 23 जनवरी को सेल में उपलब्ध कराया गया था, जबकि अब एक बार फिर से इसकी सेल शुरू होने जा रही है. बता दें कि अब दूसरी सेल 23 फरवरी को होगी. जानकारी के मुताबिक, इस फोन की दूसरे सेल कल  ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित होगी. बताया जा रहा है कि इसके लिए फ़िलहाल तैयारियां चल रही है. सेल में फोन छूट के साथ भी मिल सकता है. 

बात की जाए इसकी कीमत की तो इस सेल में Smart Phone की कीमत 69,990 रुपये तय की है व इस फोन की सबसे बड़ी और ख़ास बात यह है कि यह फोन अल्ट्राफास्ट 15W Huawei वायरलेस चार्जर के साथ उपलब्ध होगा. इस वायरलेस चार्जर का मूल्य 3,999 रुपये बताया जा रहा है. जबकि आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि यह पहला ऐसा डिवाइस है जो संसार के पहले 7nm चिपसेट Kirin 980 व वायरलेस रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया गया है. 

स्पेसिफिकेशन व फीचर्स....

फोन में 6.39 इंच की QHD+ डिस्प्ले मिलेगी और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का बताया जा रहा है. अतः यह फोन EMUI 9.0 पर आधारित एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.  साथ ही बताया जा रहा है किफोन HS Kirin 980 प्रोसेसर व 6GB RAM व 128GB की इंटरनल स्टोरेज इसमें मौजूद है. कैमरा फीचर पर नजर डालें तोट्रिपल रियर कैमरा में प्राइमरी कैमरा 40MP, सेकंडरी कैमरा 20MP व तीसरा कैमरा 8MP का है और सेल्फी एवं वीडियो कॉलिंग हेतु 24MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इसमें पावर के लिए 4200mAh की बैटरी है. 

 

ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता

नोकिया के इस फोन का कैमरा है सबसे खास, कीमत में हुई भारी कटौती

अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत

सैलरी 40 हजार रु, इस दिन होने जा रहा इंटरव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -