नोकिया के इस फोन का कैमरा है सबसे खास, कीमत में हुई भारी कटौती

फिनलैंड की स्मार्टफोन कंपनी नोकिया ने 2018 के अंत में कुछ स्मार्टफोन लॉन्च किए थे. जिनमें से एक नोकिया 6.1 प्लस है और इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कम कीमत में नोच डिस्पले और जबरदस्त डुअल कैमरे को इसमें जगह दी है. जानकारी के मुताबिक, इसकी सहायता से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और डीएसएलआर की तरह ब्लर फोटोग्राफी की जा सकती है. 

नोकिया 6.1 प्लस में 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्पले दी है जिसकी रेजोल्यूशन 1080 * 2280 पिक्सल के बताई जा रही है. साथ ही बता दीं कि फोन में बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 636 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है. फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इतना ही नहीं नोकिया 6.1 प्लस में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो भी है. साथ हे कैमरा की बात की जाए तो इसमें 16+5 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है.

पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 3080 एमएएच की बैटरी इस्तेमाल किया है. अतः यदि आप नोकिया 6.1 प्लस खरीदना चाहते हैं तो ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदें. कीमत पर गौर करें तो लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत ₹14,999 रखी थी, लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में यह केवल ₹13,999 में बेचा जा रहा है. नोकिया का यह फोन है इसलिए कई ऐसी फीचर्स है जिसे इस्तेमाल करने के बाद प्रीमियम फील होने लगेगा. फ़िलहाल अगर आप कम कीमत में एक अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन होगा. 

 

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -