हॉनर V9 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ 21 फरवरी को होगा लांच
हॉनर V9 स्मार्टफोन इन दमदार फीचर्स के साथ 21 फरवरी को होगा लांच
Share:

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी कर रही है, जिसमे पता चला है कि हुवावे अपने हॉनर V9 स्मार्टफोन को 21 फरवरी को लांच कर सकती है. इसे अभी सिर्फ चीन में ही लांच करने के बारे में बताया गया है किन्तु इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नही दी गयी है. हॉनर V9 स्मार्टफोन के लांच होने की जानकारी सोशल मीडिया साइट वीबो पर कंपनी द्वारा जारी एक टीजर से पता चली है. 

हॉनर V9 स्मार्टफोन को दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया जाने वाला है जिसमे जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का क्वाडएचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ ऑक्टा-कोर किरिन 960 प्रोसेसर दिया जायेगा. रेम और इंटरनल मेमोरी की बात करे तो इसमें 6 GB रैम  व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी. इसकी इंटरनल मेमोरी को 128 GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित ईएमयूआई 5.0 पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में डुअल-टोन एलईडी फ्लैश और लेज़र ऑटो फोकस के साथ 12 MP के दो रियर कैमरे और 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा.  पावर के लिए 3900 MAhकी बैटरी फास्ट चार्जिंग तकनिकी के साथ दी जाएगी. 

JIO के सस्ते 4G स्मार्टफोन के आने से बाजार पर होगा व्यापक असर

HTC ने लांच किया 16MP रियर कैमरे वाला 10 evo स्मार्टफोन

iPhone8 हो सकता है जल्दी लांच - रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -