HTC ने लांच किया 16MP रियर कैमरे वाला 10 evo स्मार्टफोन
HTC ने लांच किया 16MP रियर कैमरे वाला 10 evo स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में  10 evo स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 16 MP रियर कैमरे के साथ USB टाइप-C ड्यूल एडाप्टिव इयरफोंस से लैस यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. इसकी कीमत 48,990 रुपए बताई गयी है. इसे बिक्री के लिए एचटीसी के ई-स्टोर पर उपलब्ध करवाया गया है.

HTC 10 evo स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में  5.5-इंच का क्यूएचडी डिसप्ले 2560×1440पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. जो स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.0गीगाहर्ट्ज के 64-बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 आॅक्टाकोर प्रोसेसर,  एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम,  3GB रैम , 32GB इंटरनल मैमोरी व आईपी57 सर्टिफाइड के साथ दिया गया है, जो इस स्मार्टफोन को  वॉटर और डस्ट प्रूफ बनाता है.

कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन में डुअल एलईडी फ्लैश, आॅप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन, 28एमएम फोकल लेंथ ग्लास लेंस, फेस डिटेक्शन और पैनोरामा के साथ 16MP का रीयर कैमरा व 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 3,200MAh की बैटरी के साथ अन्य फीचर्स भी दिए गए है. 

iPhone8 हो सकता है जल्दी लांच - रिपोर्ट

NOKIA P1 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हो सकता है लांच

दमदार फीचर्स के साथ xiaomi ने लांच किया रेडमी नोट 4X

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -