iPhone8 हो सकता है जल्दी लांच - रिपोर्ट
iPhone8 हो सकता है जल्दी लांच - रिपोर्ट
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iphone 7 के लांच होने के साथ ही iphone 8 को लेकर अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया है. जल्द ही ये फ़ोन बाजार में लांच हो सकता है. आईफोन को लेकर हाल में एक अहम जानकारी सामने आयी है, जिसमे आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल द्वारा कहा गया है कि आईफोन 8 को लेकर लोगो में बहुत ज्यादा उत्सुकता देखी जा रही है. जिसको लेकर कंपनी ने फैसला किया है कि आईफोन 8 को 29 जून 2017 को लांच किया जा सकता है. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है, किंतु कंपनी इस बारे में जल्दी ही घोषणा कर सकती है.

इससे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि  एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया है.  जानकारी में बताया गया था कि  iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

बताया गया है आने वाले आईफोन में होम बटन नही दिया जायेगा. जिससे इसकी डिस्प्ले पहले की तुलना में बड़ी होगी. हालांकि अभी आने वाले समय में और भी फीचर्स को लेकर दावे किये जा सकते है, किन्तु अभी इन पर पूरी तरह विश्वास करना सही नही होगा.

Flipkart पर आईफोन 6 मिल रहा है 3999 रुपये में

टैक्स में छूट देने पर ही एप्पल करेगी भारत में iphone का निर्माण

आईफोन में आग लगने की घटना आयी सामने

Flipkart दे रही है iPhone 6 पर भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -