HTC Desire 20 Pro ऑनलाइन हुआ पेश
HTC Desire 20 Pro ऑनलाइन हुआ पेश
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी (HTC) नए फ्लैगशिप फोन Desire 20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस ही बीच कंपनी के इस अगामी स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार , यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का एलान नहीं किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 2018 में एचटीसी यू12 प्लस स्मार्टफोन बाजार में उतारा था। 

HTC Desire 20 Pro की संभावित जानकारी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एचटीसी के इस स्मार्टफोन को गीकबेंच पर Bayamo के नाम से स्पॉट किया गया है। यूजर्स को इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस अगामी स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।  

गीकबेंच साइट पर इतने मिले प्वाइंट
एचटीसी Desire 20 Pro को गीकबेंच साइट पर सिंगल कोर में 312 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 1,367 प्वाइंट मिले हैं। 

HTC U12+ को 2018 में किया था लॉन्च
आपको बता दें कि एचटीसी ने इस स्मार्टफोन को 2018 में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद हैं। इसके अलावा फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

शानदार स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ जल्द होने वाले है लांच

मार्क जुकरबर्ग ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के चलन को लेकर कहा ऐसा

WhatsApp पर वीडियो कॉल ऐसे हो सकता है रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -