भारत में HTC ने शुरू की पारी, बेहद खास होगा तीन रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

भारत में HTC ने शुरू की पारी, बेहद खास होगा तीन रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC भारत में फिर से एंट्री करने वाली है. कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से भारत में लॉन्च किए जाने वाले अपने नए डिवाइस की एक झलक भी दिखाई है. हालांकि, इस टीजर में कंपनी ने फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया. टीजर रिलीज होने के बाद फोन को लेकर ग्राहकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Jio GigaFibre के इस प्लान में 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है

एक ऐनिमेटेड स्केच द्वारा टीजर में एचटीसी के इस नए फोन के डिजाइन को दिखाने की कोशिश की गई है. इसे देखकर कहा जा सकता है कि एचटीसी का फोन वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एचटीसी भारत में Desire 19+ के साथ एंट्री करने वाला है. इस फोन को कंपनी ने ताइवान में इसी साल जून में लॉन्च किया कर दिया है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एचटीसी भारत में चीन की कंपनी आइनॉन टेक्नॉलजी के जरिए एंट्री करने वाली है. आइनॉन टेक्नॉलजी के पास एचटीसी के ब्रैंड नेम को भारत में इस्तेमाल करने का अधिकार है.

भारत में Realme के ये अपकमिंग स्मार्टफ़ोन 20 अगस्त को होंगे लॉन्च, मिलेगा 64MP का कैमरा

अगर बात करें डिजायर 19+ के स्पेसिफिकेशन्स जून में ताइवान में लॉन्च हुए डिजायर 19+ की बात करें तो फोन में 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. 6जीबी तक रैम और 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर पर काम करता है.ऐंड्रॉयड 9 पर काम करने वाले इस इस फोन में फटॉग्रफी के लिए 13 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,850mAh की बैटरी दी गई है.

LG G8X स्मार्टफोन IFA 2019 में होगा लॉन्च, ये है अन्य खासियत

Reliance Jio के इस लेटेस्ट पोस्टपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग

इस सेल में Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 7500 रु का बम्पर डिस्काउंट