Reliance Jio के इस लेटेस्ट पोस्टपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग

Reliance Jio के इस लेटेस्ट पोस्टपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग

भारत की अग्रणी कंपनी Reliance Industries के 42नें AGM मीटिंग में Jio Postpaid Plus प्लान की घोषणा की गई. इस प्रेफर्ड सर्विस में यूजर्स को फिक्स्ड लाइन से फिक्स्ड लाइन के बीच लाइफटाइम अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कि सुविधा मिलेगी. Reliance Fiber के जरिए इस प्लान में यूजर्स को एक सर्विस के लिए ही भुगतान करना होगा. पे ऑनली फॉर वन सर्विस के तहत यूजर्स अपने लैंडलाइन से देश के किसी भी लैंडलाइन पर लाइफटाइम अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Airtel ने इस महानगर में 3G सर्विस की बंद, यूजर्स को नही पड़ा कोई फर्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने अपने पे ऑनली फॉर वन सर्विस के तहत लोएस्ट इंटरनेशनल फिक्स्ड लाइन सर्विस की भी घोषणा की है। इसमें यूजर्स को इंडस्ट्री के रेट से 10 गुना सस्ती दर में इंटरनेशनल कॉल करने की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स Rs 500 प्रति महीने में यूएस और कनाडा में अनलिमिडेट फ्री इंटरनेशनल कॉल कर सकेंगे। इन प्लानस के अलावा Reliance Jio Fiber Bundled ऑफर की भी घोषणा की गई। इस सर्विस में यूजर्स को प्रीमियम OTT ऐप की सर्विस मिलेगी.कंपनी ने फर्स्ड डे फर्स्ट शो मूवीज की भी घोषणा की है. Jio स्मार्ट होम यूजर्स मूवी रिलीज होने वाले दिन ही अपने घरों में मूवी को देख सकते हैं. इसे अगले साल के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है.Jio Postpai Plus की बात करें तो इसमे यूजर्स को 6 तरह की प्रेफर्ड सर्विस मिलेगी.

भारत की पहली प्रॉयरिटी होम सिम सेट-अप सर्विस – इस सर्विस में यूजर्स को घर बैठे सिम कार्ड डिलीवर किया जाएगा.सिमलेस डाटा एंड वॉयस कनेक्टिविटी एवरिव्हेयर- पोस्टपेड प्लस यूजर्स को घर हो या बाहर हर जगह सिमलेस डाटा और वॉयस कनेक्टिविटी मिलेगी.

Huawei के इन स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए क्या होगा ख़ास

डाटा शेयरिंग फैमिली प्लान- पोस्टपेड प्लस यूजर्स अपने फैमिली के साथ डाटा शेयर कर सकेंगे.

इंटरनेशनल रोमिंग- पोस्टपेड प्लस यूजर्स को सस्ती दरों पर इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा मिलेगी.फोन्स अपग्रेड- यूजर्स अपने फोन्स को प्रिफेशनल रेट्स पर अपग्रेड कर सकेंगे.

होम सॉल्यूशन- पोस्टपेड प्लस यूजर्स को सभी सुविधाएं घर बैठे मिलेंगी. 

भारत में Realme के ये अपकमिंग स्मार्टफ़ोन 20 अगस्त को होंगे लॉन्च, मिलेगा 64MP का कैमरा

Reliance Jio ‘डिजिटल इंडिया’ मिशन के तहत माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर करने वाला ये काम

प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोसेस इंजीनियर के पदों पर भर्ती, ये है आयु सीमा