LG G8X स्मार्टफोन IFA 2019 में होगा लॉन्च, ये है अन्य खासियत

LG G8X स्मार्टफोन IFA 2019 में होगा लॉन्च, ये है अन्य खासियत

इस साल फरवरी में दक्षिण कोरियाई कंपनी LG ने आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) में LG G8 ThinQ लॉन्च किया था. इसके साथ ही कंपनी ने अपना पहला 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन LG V50 ThinQ भी पेश किया था. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के 7 महीने के बाद कंपनी अब अपने G सीरीज में एक और स्मार्टफोन LG G8X लॉन्च करने की तैयारी में है. इस स्मार्टफोन को अगले महीने 6 सितंबर से लेकर 11 सितंबर के बीच बर्लिन में आयोजित होने वाले IFA 2019 में लॉन्च किया जा सकता है. ये स्मार्टफोन LG G8 ThinQ के सक्सेसर के तौर पर जाना जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोसेस इंजीनियर के पदों पर भर्ती, ये है आयु सीमा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि LG G8 ThinQ को फिलहाल अभी चुनिंदा बाजार में ही पेश किया गया है. टिप्सटर द्वारा जारी किए गए पोस्ट के मुताबिक LG G8X को फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है जबकि LG G8 ThinQ में iPhone X की तरह ही ब्रॉड नॉच दिया गया था. ऐसे में कहा जा सकता है कि ये इस सीरीज में सबसे छोटे नॉच फीचर के साथ आने वाला स्मार्टफोन हो सकता है.

Airtel ने इस महानगर में 3G सर्विस की बंद, यूजर्स को नही पड़ा कोई फर्क

अगर बात करें फोन के अन्य फीचर्स की तो इसमें 6.2 इंच का क्वॉड एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन के साइड बेजल और ऊपर-नीचे के बेजल काफी पतले दिए जा सकते हैं. फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और USB Type C पोर्ट दिया जा सकता है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा सकता है. LG G8 ThinQ की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है. LG G8X में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 या 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया जा सकता है. फोन के रियर कैमरे में एक स्टैंडर्ड और एक वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है.LG 6 सितंबर से शुरू होने वाले IFA 2019 में अपने तीन स्क्रीन वाले स्मार्टफोन को भी शोकेस कर सकता है. इसमें ड्यूल स्क्रीन के साथ एक अटैचेबल स्क्रीन भी दिया जा सकता है.

भारत में Realme के ये अपकमिंग स्मार्टफ़ोन 20 अगस्त को होंगे लॉन्च, मिलेगा 64MP का कैमरा

Reliance Jio ‘डिजिटल इंडिया’ मिशन के तहत माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर करने वाला ये काम

Huawei के इन स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए क्या होगा ख़ास