Jio GigaFibre के इस प्लान में 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है
Jio GigaFibre के इस प्लान में 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है
Share:

देश में इंटरनेट की बाजार मे क्रांति मचाने वाली Jio GigaFibre की बड़ी घोषणा के अलावा भी Jio ने आज अपनी वार्षिक जनरल मीटिंग में काफी कुछ दिलचस्प ऑफरिंग की है. इन मे से एक है, कंपनी का सेट-टॉप बॉक्स, जो FTTH ब्रॉडबैंड की मदद से मल्टी-प्लेयर ऑनलाइन गेमिंग से लेकर मिक्स्ड रियलिटी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऑफर करेगा.सबसे पहले आपको बता दें, Jio Forever Annual Plans में उपभोक्ता को कंपनी फ्री 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है. यह Jio Fiber Welcome offer के अंतर्गत मिलेगा. इसके अलावा मोवी लवर्स को यह जानकर बेहद खुशी होगी की Jio सेट-टॉप बॉक्स के जरिए यूजर्स मूवी के रिलीज के दिन ही उसे अपने घरों में बैठकर देख पाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर जेब में स्मार्टफोन खरीदने के पैसे है कम तो, ये वेबसाइट आपको देगी सस्ते फोन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Jio GigaFiber के प्लान्स की डिटेल्स के बारे में 5 सितम्बर को पता चलेगा. इसी दिन उपभोक्ताओं के लिए सेवा का कमर्शियल लॉन्च होगा. Jio Gigafiber का बेस प्लान Rs 700 प्रति महीने से शुरू होगा. वार्षिक प्लान्स की कीमत की घोषणा भी उसी दिन की जाएगी. होम ब्रॉडबैंड सेवा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और मिक्स्ड रियलिटी ऐप्स के अलावा Jio सेट-टॉप बॉक्स अपने प्लान्स के साथ सभी बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स भी फीचर करेगा. हालांकि, Netflix और Amazon Prime Video सब्क्रिप्शन इस बंडल का हिस्सा नहीं होगा. 

इन जॉब पर जल्द कब्जा करने वाले है ये आधुनिक रोबोट

अगर बता करें Reliance JioFiber Welcome offer के डिटेल्स की तो  सरप्राइज घोषणा के तहत कंपनी ने Reliance JioFiber Welcome offer पेश किया है. इसमें यूजर्स को फ्री HD या 4K टीवी के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगा. यूजर्स को इसके लिए Jio Forever Annual प्लान सब्स्क्राइब करना होगा.कंपनी ने फिलहाल 4K या HD टीवी सेट के ब्रांड की डिटेल्स नहीं दी हैं. हैरानी की बात नहीं होगी, अगर कंपनी अपना खुद का TV पेश कर दे.

Huawei के इन स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आई सामने, जानिए क्या होगा ख़ास

Airtel ने इस महानगर में 3G सर्विस की बंद, यूजर्स को नही पड़ा कोई फर्कइसी महीने भारत में Xiaomi

Mi A3 AMOLED डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -