तो अब ऋतिक द्वारा ही होगा 'सुपर 30' का संचालन
तो अब ऋतिक द्वारा ही होगा 'सुपर 30' का संचालन
Share:

काफी समय से यह सुनने में आ रहा था कि ऋतिक रोशन आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में नजर नहीं आएंगे. लेकिन अब ऋतिक के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. वह ये है कि 'सुपर 30' में ऋतिक ही लीड रोल में नजर आएंगे. जी हाँ... और इस बात की पुष्टि भी हो चुकी है.

कुछ समय से यह खबर आ रही थी विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ऋतिक नहीं दिखेंगे. लेकिन अब यह कन्फर्म हो चूका है कि ऋतिक ही आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे. हाल ही में आनंद कुमार से ऋतिक ने मुंबई स्थित अपने घर में मुलाकात की थी. दोनों ने काफी समय साथ बिताया था. लेकिन बावजूद इसके यह सुनने में आ रहा था कि अभिनेत्री कंगना रनौत और डायरेक्टर विकास बहल नजदीकी मित्र है इसलिए शायद ऋतिक ने फिल्म करने से मना कर दिया था. लेकिन अब यह सभी अफवाहे खत्म हो चुकी है क्योकि यह तो अब तय हो गया है कि ऋतिक ही इस फिल्म में नजर आएंगे.

'सुपर 30' कोचिंग पर आधारित यह फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. आपको बता दे कि आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है और यहाँ ऐसे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है जो कि इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक होते है. हर वर्ष आनंद पूरे देश से सिर्फ 30 छात्र चुनते है और पूरे समर्पण के साथ उन्हें ट्रेन करते हैं. इसलिए इस कोचिंग संस्थान का नाम 'सुपर 30' पड़ा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑस्कर नॉमिनेट इस फिल्म ने वीकेंड पर की जमकर कमाई

'जय लव कुश' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड्स...

B'day: दो खूबसूरत बेटियों के पिता है 'चंकी पांडे', मुंबई में पत्नी के साथ चलाते हैं रेस्टोरेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -