'जय लव कुश' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड्स...
'जय लव कुश' ने तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड्स...
Share:

यू तो साउथ के सभी कलाकार एक्टिंग में माहीर होते है, लेकिन अगर हम बात करे 'जूनियर एनटीआर' की फिल्म 'जय लव कुश' तो इस फिल्म ने तो पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया है.फिल्म के रिलीज़ होते ही इसने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था जो अब तक जारी है. पहला वीकेंड ख़त्म होने के बाद फिल्म की कमाई 100 करोड़ रूपए तक पहुंचने ही वाली है.

फिल्म 'जय लव कुश' के डायरेक्टर के.एस रवींद्र है. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. रिलीज़ होने के बाद फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह फिल्म पिछले गुरुवार यानी 21 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी और इसे 4 दिन का वीकेंड मिला था. तेलुगू बॉक्स ऑफ़िस (आंध्र प्रदेश/ तेलंगाना) में चार दिनों में फिल्म ने ग्रॉस 62 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है. अमेरिका में फिल्म को 8 करोड़ 41 लाख का कलेक्शन मिला. फिल्म का कुल बजट करीब 80 करोड़ रूपए है. यह फिल्म 1500 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है. पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 47 करोड़ रूपये का वर्ल्ड वाइड था.

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव के पोते जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल किया है. फिल्म में वह जय का निगेटिव किरदार निभा रहे है जबकि लव और कुश का रोल भी उन्होंने ही किया है. फिल्म 'जय लव कुश' में एक्टर रोनित रॉय का भी अहम् रोल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day: दो खूबसूरत बेटियों के पिता है 'चंकी पांडे', मुंबई में पत्नी के साथ चलाते हैं रेस्टोरेंट

कॉमेडी क्वीन 'अर्चना पूरन सिंह' आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही

जन्‍मदिन विशेष: हर फिक्र को धुएं में उड़ाने की कला जानते थे 'देव आनंद' साहब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -