ऋतिक-कंगना विवाद में अब फरहान अख्तर ने कही ये चौकाने वाली बात
ऋतिक-कंगना विवाद में अब फरहान अख्तर ने कही ये चौकाने वाली बात
Share:

ऋतिक और कंगना के बीच छिड़ी जंग थमने के बजाय बढ़ते ही जा रही है. ऋतिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली के अलावा अब बॉलीवुड सेलब्स भी इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहे है. अब तक कई सेलिब्रिटीज ऋतिक रोशन के पक्ष में खुलकर सामने आये है और अब फरहान अख्तर ने भी ऋतिक का पक्ष लेते हुए अपनी बात सभी के सामने कही है. फरहान ने बिना किसी का नाम लिए फेसबुक पर एक बड़ा सा लेटर शेयर किया है जिसके जरिये वो ऋतिक का समर्थन करते हुए नजर आ रहे है.

फरहान ने लिखा, "आज, मैंने एक शख्स द्वारा एक महिला को लिखा खुला पत्र पढ़ा जिन्हें मैं पेशेवर तौर पर जानता हूं, बहुत अच्छी तरह से..हालांकि, दोनों के बीच विवाद पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, लेकिन जहां तक मैं जानता हूं कि यह पहली बार है कि उस शख्स ने अपना नजरिया जाहिर किया है. यह मेरा अधिकार नहीं है कि मैं उनके हालातों के हिसाब से कौन सही है या गलत है इसका फैसला करूं, यह पता लगाना साइबर अपराध अधिकारियों का काम है, लेकिन मुझे निश्चित तौर पर ऐसा लगता है कि जिस तरह से घटनाक्रम सामने आए हैं, उस पर टिप्पणी किए जाने की जरूरत है. यह डरावना लेकिन सच है कि दुष्कर्म के कुछ मामलों में समाज का एक वर्ग भुक्तभोगी को ही दोषी ठहराता है. मैंने हमेशा इसे अस्वीकार्य पाया है. हालांकि, यह सच है कि अधिकांश मामलों में महिला को गलत समझा जाता है, लेकिन 'अधिकांश' और 'सभी' में अंतर है."

फरहान ने ये भी कहा कि, "ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जहां पुरुषों का पीछा किया गया है." आपको बता दे फरहान और ऋतिक फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'लक बाई चांस' में साथ काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बाघी 2' के लिए टाइगर का Big Challenge

BIGG-BOSS : 'वीकेंड का वार' में जुबेर खान हुए शो से बाहर

सोनम कपूर मेरी फैशन दिवा, भूमि पेडनेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -