'बाघी 2' के लिए टाइगर का Big Challenge
'बाघी 2' के लिए टाइगर का Big Challenge
Share:

जैकी श्रॉफ के साहबज़ादे टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन सीन्स और स्टंट्स को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. फिल्म 'बाघी' की सफलता के बाद से ही वे 'बाघी 2' की शूटिंग में लग गए थे. टाइगर शुरुआत से ही अपने काम को लेकर काफी समर्पित हैं और हाल ही में पता चला हैं कि उनकी आगामी फिल्म 'बाघी 2' के लिए उन्होंने अपना वज़न 5 किलो बढ़ाया हैं. 'बाघी' टाइटल के सीक्वल की तैयारी कर रहे टाइगर ने कहा कि, "हाल ही में हमने अपनी इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल कम्पलीट किया हैं और जल्दी ही हम इसकी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी स्टार्ट कर देंगे".

टाइगर ने आग बताते हुए कहा की, "फिल्म 'बाघी' के हिट होने से लोगों को मुझसे और मेरी मूवीज़ से काफी उम्मीदें बढ़ गयी हैं, तो लाज़मी हैं कि जो लेवल 'बाघी' ने सेट किया मुझे इसमें एक कदम और आगे जाकर ही मेहनत करनी होगी. 'बाघी 2 ' के दूसरे शेड्यूल की शुटिंग शनिवार से स्टार्ट होगी". 'बाग़ी 2' के डायरेक्टर अहमद ख़ान की माने तो इस मूवी में टाइगर के अपोजिट रोल में दिशा पाटनी रहेंगी . फिल्मों के अलावा सुर्ख़ियों में टाइगर और दिशा के रिश्ते के चर्चे भी कुछ कम नहीं हैं, लेकिन इस बारे में बात करने पर उन्होंने खुदको सिर्फ एक अच्छा दोस्त ही बताया हैं. आपको बता दें कि टाइगर इस फ़िल्म के लिए काफी उत्साहित हैं और वो इस फ़िल्म में अपने एक्शन सीन्स को और भी बेहतरीन ढंग से करने वाले हैं. फिल्म 'बाग़ी 2' 27 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनम कपूर मेरी फैशन दिवा, भूमि पेडनेकर

कमर पर तिरंगा बनवाना मॉडल अर्शी खान को पड़ा महंगा, Bigg Boss के पते पर कोर्ट भेजेगा नोटिस

अमिताभ ने कहा, अबकी बार जन्मदिन व दीवाली का जश्न बिल्कुल नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -