ऋतिक के लिए पागल है यह मोहतरमा
ऋतिक के लिए पागल है यह मोहतरमा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता ऋतिक रोशन जिनकी फिल्म मोहनजोदड़ो जो की अभी कुछ दिनों पूर्व ही रिलीज हुई है. आपको बता दे की फिल्म में एक बार फिर से हमे अभिनेता ऋतिक रोशन का जबरदस्त रूप देखने को मिल रहा है. बता दे कि रितिक रोशन फिल्म में शर्मन नाम के शख्स की भूमिका में नजर आ रहे है। जंग के मैदान में वो दुश्मनों को पटखनी देते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन नही कर रही है. तथा देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर रितिक रौशन की 'मोहनजोदाड़ो' बॉक्स ऑफिस पर भले ही न चल पाई हो लेकिन इसके बावजूद महिलाओं को इम्प्रेस करने में वो पीछे नहीं हैं। रितिक की इस फैन लिस्ट में जुड़ने वाली कोई और नहीं बल्कि उनकी अगली फिल्म 'काबिल' की को-स्टार यामी गौतम हैं। अभिनेत्री यामी का कहना है कि रितिक सबसे ज्यादा मेहनती, जोशीले और पर्फेक्शनिस्ट हैं।

उनका कहना है कि रितिक न सिर्फ अपना काम सुधारते हैं बल्कि दूसरों के काम को भी सुधारने की कोशिश करते हैं। जिसकी वजह से सब अपना 100% देतें हैं। 'काबिल'  इन दोनों एक्टर्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि रितिक की 'मोहनजोदाड़ो' और यामी की आखिरी फिल्म 'जूनियत' बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -