इस फिल्म में 3 अलग अलग लुक में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन
इस फिल्म में 3 अलग अलग लुक में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन
Share:

फिल्म 'विक्रम वेधा' का टीजर देखने के उपरांत फैन्स बहुत उत्साहित हैं। इस मूवी की दिलचस्प कहानी ने फैन्स को इसकी प्रतीक्षा करने पर मजबूर कर दिया है। 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते हुए देखा जाने वाला है। इस दौरान ऋतिक रोशन के लुक्स को लेकर एक नया खुलासा हो चुका है।

तीन अलग लुक्स में नजर आएंगे ऋतिक रोशन: हाल में रिलीज हुए विक्रम वेधा के टीजर को दर्शकों ने धमाकेदार रिस्पॉन्स भी दिया दे दिया है। इस टीजर ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लुक्स और ऑनस्क्रीन किरदारों की झलक भी देखने के लिए मिली है। अब ऋतिक रोशन के किरदार वेधा को लेकर रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मूवी में वो तीन अलग-अलग लुक्स में दिखाई देने वाले है। जिसके साथ साथ विक्रम वेधा, ऋतिक रोशन के करियर के लिए एक माइलस्टोन फिल्म भी है, क्योंकि यह उनकी 25वीं मूवी है।

सूत्रों का इस बारें में बोलना है, "एक अभिनेता के रूप में ऋतिक ने हमेशा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों में ढलने की हिम्मत भी रखी है। अपने किरदारों की तरह दिखने से लेकर, तौर-तरीकों को अपनाने तक, अपनी पहली मूवी कहो ना।। प्यार है से लेकर उनकी आखिरी रिलीज सुपर 30 और वॉर तक, जब भी ऋतिक ने कोई मूवी की उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि वो खुद को ट्रांसफॉर्म करने के साथ लोगों को सरप्राइज भी करें।"  

इस दिन रिलीज होगी विक्रम वेधा: डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने 'विक्रम वेधा' को लिखा है और उसका निर्देशन भी किया है। ये एक एक्शन-थ्रिलर है। 'विक्रम वेधा' की कहानी एक सख्त पुलिस वाले विक्रम (सैफ अली खान) और एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) के बारे में है। ट्विस्ट और टर्न से भरी इस मूवी में  विक्रम, वेधा को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकल जाता है। यहां वेधा कहानियां सुनाकर विक्रम को उलझाता दिखाई देता है।  विक्रम वेधा को टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के साथ तैयार किया है। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को दुनियाभर में रिलीज की जाने वाली है।

अब तक की सबसे बड़ी हिंदी रिलीज होगी रणबीर और आलिया की ये फिल्म, धड़ल्ले से हो रही बुकिंग

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपना बेस्ट मोमेंट

फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने से घबराए थिएटर मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -