कंगना की तरफदारी करने पर गुस्साए ऋतिक....
कंगना की तरफदारी करने पर गुस्साए ऋतिक....
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. देखा जाए तो अभी पूर्व में इस फिल्म के पहले ऋतिक व कंगना का मामला काफी सुर्खियों में रह चूका है. तथा उस दौरान बहुत सी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां थी जो कि कंगना के समर्थन में बोली थी जिनमे थी अभिनेत्री विद्या बालन व प्रियंका चोपड़ा।

अब सुनने में आया है कि इन दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड कलाकारों से अपने रिश्ते खराब करने में लगे हुए हैं। अब अभिनेत्री विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा से भी उनकी दोस्ती टूटने की संभावना है। ऋतिक ने विद्या और प्रियंका को गुस्से से भरा एक मैसेज भेजा है। ऋतिक ने अब इन दोनों एक्ट्रेसेस से अपने रिलेशन खराब कर लिए हैं। यह सारा फसाद कंगना से स्टार्ट होता है, जो भी कंगना के पास जाता है ऋतिक उससे अपनी दोस्ती तोड़ लेते हैं, ऐसा ही कुछ हुआ विद्या और प्रियंका के मामले में।

पिछले दिनों प्रियंका और विद्या दोनों ही कंगना की पैरवी करती नजर आई थीं। ऋतिक को कंगना की साइड लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वह इस बात से गुस्सा हैं कि उनके साथी उन्हें सपोर्ट न करके, कंगना की तरफदारी करने में लगे हैं। खबरों कि मानें तो इस गुस्से में ही ऋतिक ने अपनी दोस्त विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा को एक हर्टिंग मैसेज भेज दिया। उस मैसेज में ऋतिक ने विद्या और प्रियंका से कंगना की साइड लेने पर अपनी नाराजगी जताई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -