सुपर-30 को लेकर महाराष्ट्र सरकर ने उठाया बड़ा एकदम, आनंद-ऋतिक ने कहा- धन्यवाद
सुपर-30 को लेकर महाराष्ट्र सरकर ने उठाया बड़ा एकदम, आनंद-ऋतिक ने कहा- धन्यवाद
Share:

हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही है और अब इसी बीच फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. दिल्ली और बिहार के बाद 'सुपर 30' को महाराष्ट्र सरकार द्वारा भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

बिहार के चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार और फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन ने इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को धन्यवाद भी कहा  है. आनंद द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा गया है कि इस प्रेरणादायक फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने से आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी इस फिल्म को देख पाएंगे. 

ख़ास बात यह है कि आनंद ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की और उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है. उन्होंने इस पर लिखा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने इस मुलाकात में फिल्म 'सुपर 30' की सफलता पर बधाई दी है और सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने इस फिल्म को कर मुक्त घोषित कर दिया गया है. उन्हें दिल से धन्यवाद. इससे पूर्व फिल्म को बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात सरकार द्वारा कर मुक्त किया गया है. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. 

विशाल भारद्वाज ने बढ़ाया अपना कद, केरल के CM के हाथों मिला यह ख़ास सम्मान

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

तो 'शेरशाह' के बाद फिर साथ दिखाई देंगे कियारा-सिद्धार्थ!

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -