+

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में एक बार फिर आपको एक्ट्रेस नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इससे पहले साल 2018 में 15 अगस्त को आई जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और वे उनकी ही फिल्म से एक बार फिर कमल करने के लिए तैयार है. 

नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में एक आइटम नंबर करेगी. जिसके बोल हैं 'ओ साकी साकी'. 14 जुलाई को रिलीज किए गए इस गाने का वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर भी हर ओर खूब छाया हुआ है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 80,146,678 बार देखा गया है और अब इस गाने से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे टी-सीरीज द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 

29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो...

दरअसल, बात यह है कि यह वीडियो 'ओ साकी साकी' का मेकिंग, जिसमें दिखाया है कि इस गाने को तैयार करने में नोरा को कितनी मेहनत करनी पड़ी है और उन्हें आग से खेलने का तरीका भी इस दौरान सीखना पड़ा है. अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 29 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किए वीडियो को अब तक 2,966,457 बार देखा गया है. 

B'Day : सलमान खान के कहने पर कियारा ने बदला नाम, नहीं तो होता कुछ ऐसा

अपनी फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने बनाई परफेक्ट बॉडी, वायरल हो रही बिकिनी तस्वीरें

अब 'शीर कोरमा' फिल्म में नजर आएंगी शबाना आजमी

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है साउथ का यह मशहूर एक्टर, यह होगी फिल्म