Junglee movie review : धाकड़ एक्शन के दीवाने हैं तो दिल जीत लेगी फिल्म
Junglee movie review : धाकड़ एक्शन के दीवाने हैं तो दिल जीत लेगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत् जमवाल की फिल्म 'जंगली' आज लग चुकी है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म की कहानी एक छोटे हाथी के बच्चे और के शख्स की है जिसका ट्रेलर भी सभी को पसंद आया है. आइये आपको बता देते हैं क्या रहा इसका रिव्यु. 

फिल्म का नाम : जंगली 
निर्देशक : चक रसेल
कलाकार : विद्युत जामवाल,अतुल कुलकर्णी,अक्षय ओबेरॉय,आशा भट,पूजा सावंत 
मूवी टाइप : एक्शन,अडवेंचर, थ्रिलर
अवधि : 1 घंटा 55 मिनट

फिल्म में जानवरों के इमोशन और ऐक्शन को निर्देशक ने इतनी खूबसूरती से दर्शाया है कि फिल्म देखने के कुछ ही समय में आप हाथियों के नाम और किरदारों से जुड़कर उनके जज़्बातों को समझने लगते हैं. बॉलिवुड में जानवरों पर गिनी-चुनी फिल्में बनी हैं, मगर 'जंगली' न केवल आपको राजेश खन्ना की 'हाथी मेरे साथी' की याद दिलाएगी, बल्कि कुदरत के मनोरम दृश्यों के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाले ऐक्शन और हाथियों के झुंड की मासूमियत और उनके क्रिया-कलाप आपका मन मोह लेंगे. आइये जानते हैं उसकी कहानी. 

कहानी : फिल्म की कहानी बहुत ही सरल और सहज है. राज नायर ( विद्युत जामवाल) शहर में काम करने वाला जानवरों का डॉक्टर है. 10 साल के लंबे अरसे बाद वह अपनी मां की बरसी पर अपने घर उड़ीसा लौटता है तो उसे कई नई बातों से दो-चार होना पड़ता है. उड़ीसा में उसके पिता हाथियों को संरक्षण प्रदान करने वाली एक सेंचुरी चलाते हैं. उसका पीछा करती हुई पत्रकार मीरा (आशा भट्ट) भी उसके साथ हो लेती है. वह राज के पिता पर एक आर्टिकल करना चाहती है. राज के घर पर उसके पिता के साथ सेंचुरी को सपॉर्ट करने के लिए उसकी बचपन की साथी शंकरा ( पूजा सावंत) और फॉरेस्ट ऑफिसर देव भी है. घर लौटने के बाद राज अपने बचपन के साथी हाथियों में भोला और दीदी से मिलकर बहुत खुश होता है और पुराने दिनों को याद करता है, जब उसकी मां जीवित थी और वह अपने गुरु (मकरंद देशपांडे ) से कलारिपयट्टु का प्रशिक्षण ले रहा था.  

रिव्यू : रिव्यु की बात करें तो निर्देशक चक रसेल 'जंगली' से अपनी बॉलिवुड पारी की शुरुआत कर रहे हैं. हॉलिवुड में 'मास्क', 'स्कॉर्पियन किंग', 'इरेजर' जैसी बम्पर हिट फिल्में दे चुके चक रसेल ने बॉलिवुड की नब्ज को सही ढंग से पकड़ा है. उन्होंने फिल्म में कमाल का एक्शन दिखाया है. 

एक्टिंग : अभिनय की बात की जाए तो विद्युत अपने किरदार रचे-बसे मालूम होते हैं. उन्होंने कलरीपयट्टु योद्धा और हाथियों के साथी के रूप में गजब का काम किया है. आशा भट्ट और पूजा सावंत ने फिल्म से डेब्यू किया है और दोनों अपने रोल में जमी हैं. आशा बहुत क्यूट लगी हैं और पूजा कॉन्फिडेंट. शिकारी और तस्करों का साथ देने वाले खलनायक को अतुल कुलकर्णी भी कमाल के नज़र आये. अक्षय ओबेरॉय और मकरंद देशपांडे अपनी भूमिकाओं में याद रह जाते हैं.  

क्यों देखें : आप अगर एनिमल लवर हैं, तो यह फिल्म आपके दिल में उतर जाएगी. अगर धाकड़ एक्शन के दीवाने हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं.   

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

इस बॉलीवुड एक्टर से मिलने को बेताब हैं एक्शन हीरो विद्युत जामवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -