जानिये ऋतिक रोशन ने बददिमाग बंदर से की किसकी तुलना
जानिये ऋतिक रोशन ने बददिमाग बंदर से की किसकी तुलना
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने हैंडसम हंक एक्टर ऋत‍िक रोशन ने हाल ही में एक प्रोफेसर के ख‍िलाफ बेहद सख्त बात कही. इसके साथ ही उन्होंने गुस्से में आकर उस प्रोफेसर की तुलना बददिमाग बंदरों से की. दरअसल, किसी ने ट्वि‍टर पर अपने कजिन के साथ यूनिवर्स‍िटी में हुए बदसलूकी का जिक्र किया था. वहीं यूजर ने ट्वीट कर बताया था कि हकलाने की वजह से एक प्रोफेसर ने उसके कजिन का मजाक उड़ाया. इस बात पर ऋत‍िक अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए. 

ट्वीटर यूजर ने कहा- 'मेरे एक कजिन को हकलाने की दिक्कत है. वह अपने क्लास में प्रेजेंटेशन दे रहा था कि उसके एचओडी/ लेक्चरर ने पूरे क्लास के सामने उसे कहा कि अगर वह ठीक से बोल नहीं सकता तो उसे पढ़ाई भी नहीं करनी चाहिए. वहीं इस वाकये के बाद से मेरा कजिन अपने कमरे से बाहर नहीं निकला है. इसके साथ ही अब वह अपने यूनिवर्स‍िटी जाने से भी कतरा रहा है. वह अपने क्लासरूम में किसी को फेस नहीं करना चाहता, उसका आत्मविश्वास टूट चुका है.' यूजर के इस ट्वीट पर ऋत‍िक प्रोफेसर पर भड़क गए. वहीं ऋत‍िक ने इस ट्वीट पर अपनी राय देते हुए लिखा- प्लीज अपने कजिन को बोले कि वह प्रोफेसर और उनका जजमेंट दोनों की बेकार है. हकलाने की परेशानी उसे कभी भी बड़ा सोचने से रोक नहीं सकती है. 

उसे कहो कि यह उसकी गलती नहीं है और उसे इस पर शर्म‍िंदा होने की कोई जरुरत नहीं है. वे लोग जो उनका मजाक उड़ाते हैं वो बददिमाग बंदर से कम नहीं हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋत‍िक ने चार साल पहले बोलने की अपनी परेशानी पर एक इंटरव्यू दिया था. इसके साथ ही ऋतिक ने इंटरव्यू में अपने हकलाने की दिक्कत पर खुलकर बात की थी और इस दिक्कत से निजात पाने के अपने संघर्ष को बताया था. उस वक्त उन्होंने यह भी कहा था कि स्कूल और कॉलेज में आपके साथ बहुत बुरा हो सकता है. वहीं आपके साथी आपके साथ बहुत बदतमीजी कर सकते हैं.

जानिए क्या Reliance Industries बन पाएगी कर्ज मुक्त, Saudi Aramco डील में बनेगी बात

SMZS Box Office : जानिये क्या रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का कलेक्शन

Thalaivi: जयललिता की जयंती पर कंगना का न्यू लुक जारी, लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आई 'अम्मा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -