SMZS Box Office : जानिये क्या रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का कलेक्शन
SMZS Box Office : जानिये क्या रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा का जाना माना एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। वहीं शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में काफी जंप आया, लेकिन रविवार को रफ्तार ज्यादा नहीं बढ़ी। इसके साथ ही रविवार को भी फिल्म ने शनिवार जैसा ही प्रदर्शन किया। फिलहाल , अभी तक फिल्म की शुरुआत ठीक बताई जा रही है। अगर फिल्म के कलेक्शन की बात की जाये तो फिल्म ने शुक्रवार को 9.55 करोड़, शनिवार को 11.08 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद रविवार को कलेक्शन में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ और फिल्म का कलेक्शन 11.53 करोड़ रुपये रहा। वहीं ऐसे में फिल्म का तीन दिन में यानी पहले वीकेंड में कलेक्शन 32.16 करोड़ रुपये हो गया है।

यदि इस फिल्म के ओपनिंग वीकेंड की तुलना आयुष्मान खुराना की अन्य फिल्मों से की जाए तो यह फिल्म चौथे स्थान पर है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग वीकेंड पर 44.57 करोड़, बाला ने 43.95 करोड़ रुपये, बधाई हो ने 45.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान के बाद आर्टिकल 15, अंधाधुन, शुभ मंगल सावधान और बरेली की बर्फी का नाम है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' से है, जो इसके साथ ही रिलीज हुई है। फिलहाल , विक्की कौशल की फिल्म इससे काफी पीछे है, क्योंकि भूत ने ओपनिंग वीकेंड में 16.36 करोड़ का बिजनेस किया है। 

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो समलैंगिकता पर आधारित आयुष्मान की फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्टर ​जितेंद्र कुमार ने भी लीड रोल प्ले किया है।ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान गे का रोल निभा रहे हैं।इसके साथ ही हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो पुरुषों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म की बात की जाए तो इसमें गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि अहम रोल में हैं। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इसी फिल्म को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कमेंट किया है।

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

bhoot box office : मेट्रो शहर में नहीं मिल रहा भूत को दमदार रिस्पांस, जानिए क्या रहा कलेक्शन

आयुष्मान की फिल्म के साथ अब तक सब शुभ मंगल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -